Home »News» सलमान खान, रेस 3, फेसबुक पर लीक हुई रेस 3, Salman Khan Race 3 Full Movie Leaked Online On Facebook

सलमान खान के लिए बुरी खबर, फेसबुक पर लीक हुई 'रेस 3'

ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' की कमाई पर इसका असर पड़ सकता है, फिल्म दो दिन में 67 करोड़ कमा चुकी है

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 17, 2018, 06:12 PM IST

    - 'रेस-3' फेसबुक पर हुई लीक
    - यूजर्स ने थिएटर के डबिंग प्रिंट को फेसबुक पर अपलोड किया
    - दो दिन में फिल्म ने कमाए 67 करोड़ रुपए


    मुंबई. ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को बॉक्सऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दो दिन में फिल्म ने करीब 67 करोड़ रुपए की कमाई की है। लेकिन फिल्म की टीम के लिए बुरी खबर है। दरअसल, फिल्म लीक हो गई है। एक्शन से भरपूर मल्टीस्टारर फिल्म सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लीक हो गई है। कई यूजर्स ने थिएटर के डबिंग प्रिंट को फेसबुक पर अपलोड कर दिया है। इसे कई ग्रुप्स और यूजर्स ने शेयर भी किया है। बता दें कि 'रेस 3' बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर लीक हो जाने के बाद इसकी कमाई पर असर पड़ सकता है। फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपए कमाए थे वहीं, शनिवार को फिल्म ने उम्मीद से बेहतर कमाई कर डाली। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने 38.14 करोड़ रुपए का ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है। फिल्म के लीक होने पर फिल्म के प्रोड्यूसर या सलमान खान की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

    सलमान खान की इस फिल्म के लिए लोगों का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिला है। सलमान के फैन्स के लिए यह फिल्म ब्लॉकबस्टर है, जबकि बाकियों को यह फिल्म निराश करती है। 'रेस 3' में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, शाकिब सलीम हैं। फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी है।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×