Home »News» Mumbai Police High Alert: Salman Khan In Danger Three Shooters Targeting Him

घर से लेकर शूटिंग तक, हर जगह मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सलमान की सुरक्षा

पुलिस के मुताबिक अरेस्ट हुए गैंगस्टर संपत नेहरा के तीन पीछे अब सलमान को नुकसान पहुंचा सकते हैं

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 13, 2018, 03:38 PM IST

घर से लेकर शूटिंग तक, हर जगह मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सलमान की सुरक्षा

* सलमान की जान के पीछे पड़े तीन शूटर।
* सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई।
* गैंगस्टर संपत नेहरा हो चुका है गिरफ्तार।
* सलमान को मारना चाहता था संपत।

मुंबई. सलमान की जान को अभी भी खतरा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ गैंगस्टर सलमान की जान के पीछे पड़े हैं लिहाजा मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। बता दें अभी हाल ही में संपत नेहरा नाम का गैंगस्टर गिरफ्तार हुआ है, जो सलमान को मारने की साजिश रच रहा था।
सलमान को मारने की प्लानिंग में लगे संपत नेहरा के साथी...

- डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक संपत नेहरा के तीन साथी सलमान को नुकसान पहुंचाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अब तक तीनों की लोकेशन का पता नहीं चल सका है।
- मुंबई पुलिस के मुताबिक, "संपत के तीनों साथी राजू, अंकित, अक्षय शूटर हैं और सलमान को नुकसान पहुंचा सकते हैं।"
- पिछले दिनों हरियाणा की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गैंगस्टर संपत को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। जो कि सलमान को जान से मारने की प्लानिंग कर रहा था। हालांकि गिरफ्तारी के बाद भी सलमान की जान को खतरा बना हुआ है।
- हरियाणा पुलिस के मुताबिक, "संपत के तीनों साथी कोर्ट में पेशी के दौरान उसे भगाने की प्लानिंग कर रहे थे। सूचना मिलने पर अंतिम समय में सुरक्षा बढ़ाई गई जिसके कारण तीनों शूटर संपत को छुड़ाकर नहीं ले जा सके।''
- हरियाणा पुलिस की सूचना के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। उनको पर्सनल बॉडीगार्ड दिए गए हैं, उनके घर के बाहर और शूटिंग लोकेशंस पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

कौन है संपत नेहरा

- संपत नेहरा उसी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करता है जो सलमान को काला हिरण मामले में जान से मारने की धमकी दे चुका है।
- लारेंस विश्नोई गैंग एक खतरनाक गिरोह है। नेहरा के खि‍लाफ हत्या, अपहरण और सुपारी लेकर हत्या करने के कई मामले चल रहे हैं।
- नेहरा ने सलमान के घर की रेकी भी की। सलमान को मारने के बाद नेहरा की विदेश जाने की प्लानिंग थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×