Home »News» Salman Khan Got Angry On Distributors Who Demand Money Back After Film Flop

पैसा वापस मांगने वालों पर भड़के सलमान, बोले- ऐसे लोगों के साथ नहीं करूंगा काम

सलमान ने 'रेस 3' के प्रमोशनल इंटरव्यू में कहा- बिजनेस का यह कैसा और कौन-सा तरीका होता है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 08, 2018, 06:17 PM IST

पैसा वापस मांगने वालों पर भड़के सलमान, बोले- ऐसे लोगों के साथ नहीं करूंगा काम

- फिल्म फ्लॉप होने के बाद पैसा वापस मांगने वालों पर भड़के सलमान खान
- गुस्साए सलमान का सवाल- 15 फिल्मों से खूब कमाई की और एक फ्लॉप हुई तो पैसा वापस मांगने लगे
- 'रेस 3' को लेकर बोले सलमान: हमें भरोसा है कि फिल्म सक्सेसफुल होगी

मुंबई.सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि अब वे ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करेंगे, जो फिल्म फ्लॉप होने के बाद उनसे पैसे मांगने आ जाते हैं। दरअसल, जून 2017 में जब सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' फ्लॉप हुई थी, तब डिस्ट्रीब्यूटर्स उनसे पैसे मांगने आ गए थे। सलमान ने फिल्म से हुए नुकसान की 50 फीसदी रकम डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटा दी थी। लेकिन अब सलमान ऐसे किसी पचड़े में नहीं पड़ना चाहते हैं। भड़के सलमान बोले- यह बिजनेस का कैसा तरीका...

- सलमान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' के एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान पैसा वापस मांगने वाले डिस्ट्रीब्यूटर्स पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा, "बिजनेस का यह कैसा और कौन-सा तरीका है कि 15 फिल्मों से आपने जबरदस्त कमाई की और जब एक फिल्म फ्लॉप हो गई तो पैसा वापस मांगने घर तक आ गए। अब जो लोग पैसा वापसी की बात करेंगे, मैं उनके साथ काम ही नहीं करूंगा।"

सलमान ने बताया डिस्ट्रीब्यूशन में उतरने की वजह

- 'रेस 3' के साथ सलमान डिस्ट्रीब्यूशन में भी कदम रख रहे हैं। लेकिन इसकी वजह क्या है? यह सलमान ने हालिया इंटरव्यू में बताया। सलमान ने कहा, "हम इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इसमें हमारा पैसा लगा है। फिल्म सक्सेसफुल होगी, इसका भी हमें पूरा भरोसा है। इसलिए हमने सोचा कि क्यों न इसे खुद ही डिस्ट्रीब्यूट किया जाए। इसका सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि अगर फिल्म फ्लॉप भी हो गई तो किसी को पैसा वापस करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।"

15 जून को रिलीज हो रही 'रेस 3'

- 'रेस 3' के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं और इसे सलमान खान ने रमेश तौरानी के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सलमान के अलावा, बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 15 जून को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×