Home »News» Salman Khan Co-Actress Allegedly Receiving Death Threats From Bishnoi Community

ब्लैक बक केस में सलमान का सपोर्ट कर फंसी ये एक्ट्रेस, आ रहे अश्लील मैसेज

कुनिका संदानंद लाल को कई दिनों से अश्लील मैसेज और जान से मारने की धमकी मिल रहा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 10, 2018, 05:44 PM IST

  • ब्लैक बक केस में सलमान का सपोर्ट कर फंसी ये एक्ट्रेस, आ रहे अश्लील मैसेज
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई.फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में सलमान खान की मां (रीमा लागू) की क्लब फ्रेंड के रोल में नजर आईं कुनिका संदानंद लाल को कई दिनों से अश्लील मैसेज और जान से मारने की धमकी मिल रही है। मामले में उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। कुनिका की मानें तो उनका कसूर बस इतना है कि उन्होंने 'ब्लैक बक' केस में सलमान खान का समर्थन किया। काले हिरण शिकार मामले में एक न्यूज चैनल की लाइव डिबेट में कुनिका ने यह कहा था कि बिश्नोई समाज खुद भी शिकार करता है, इसलिए उन्हें सलमान का विरोध नहीं करना चाहिए। क्या था कुनिका का पूरा बयान...

    - कुनिका ने टीवी शो पर कहा था, "बिश्नोई समाज को सलमान को एक एग्जामपल के तौर पर लेना चाहिए। उन्हें उनकी बेल का विरोध नहीं करना चाहिए। बिश्नोई समाज को चाहिए कि वे सलमान से अपनी समाज हित के काम करवाएं। हिरण पालने और जंगल गोद लेने जैसे काम सलमान से कराए जा सकते हैं।" कुनिका ने इस दौरान बिश्नोई कम्युनिटी पर सवाल दागते हुए कहा था कि यह समाज खुद भी शिकार करती है। यह मांसाहारी समाज में शाकाहारी लोगों के होने जैसा है।

    माफ़ी मांगने के बाद भी आ रहे धमकी भरे फोन, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

    यह भी पढ़ें : जेल से छूटने के दो दिन बाद इमोशनल हुए सलमान खान, फैन्स को दिया ये मैसेज

  • ब्लैक बक केस में सलमान का सपोर्ट कर फंसी ये एक्ट्रेस, आ रहे अश्लील मैसेज
    +2और स्लाइड देखें

    माफ़ी मांगने के बाद भी आ रहे धमकी भरे फोन

    - कुनिका कहती हैं कि उनके बयान के बाद संतोष बिश्नोई नाम के एक शख्स ने उन्हें फोन किया और माफी मांगने को कहा।उन्होंने यह बात मान ली, क्योंकि उनके पास बिश्नोइयों के मांसाहारी होने के कोई सबूत नहीं थे। लेकिन इसके बाद भी उन्हें लगातार धमकी भरे फोन और मैसेज आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी उन्हें धमकाया जा रहा है। कुनिका की मानें तो उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर भी माफ़ी मांगी। लेकिन धमकी और अश्लील मैसेजेस का सिलसिला बंद नहीं हुआ। फाइनली, कुनिका को इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी। वहीं चर्चा यह भी है कि बिश्नोई समाज ने भी कुनिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

    कुनिका ने किया इन फिल्मों में काम, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • ब्लैक बक केस में सलमान का सपोर्ट कर फंसी ये एक्ट्रेस, आ रहे अश्लील मैसेज
    +2और स्लाइड देखें

    कुनिका ने किया इन फिल्मों में काम

    कुनिका ने 'बागी : अ रेबेल फॉर लव' (1990), 'बेटा' (1992), 'कोयला' (1997), 'अंदाज' (2003) और 'फगली' (2014) जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वे सोशल एक्टिविस्ट भी हैं और पिछले 20 सालों से एड्स जैसी प्रॉब्लम्स को लेकर लोगों को जागरूक कर रही हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×