Home »Gossip» सलमान खान, बॉबी देओल, Salman Khan Bobby Deol Shirtless Scene Talk Of Town

पहले से तय नहीं सलमान-बॉबी का शर्टलेस सीन, ऐन मौके पर लिया फैसला

ताबड़तोड़ एक्शन से भरी फिल्म रेस 3 से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 10, 2018, 12:00 AM IST

पहले से तय नहीं सलमान-बॉबी का शर्टलेस सीन, ऐन मौके पर लिया फैसला

- 15 जून को रिलीज होगी फिल्म 'रेस 3'
- फिल्म में सलमान-बॉबी का शर्टलेस सीन पहले से तय नहीं था
- डायरेक्टर ने सेट पर अचानक तय किया था ये सीन


मुंबई. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' ईद यानी 15 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर और गाने सामने आ चुके हैं, जिन्हें पसंद भी किया जा रहा है। ताबड़तोड़ एक्शन से भरी इस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। खबरों की मानें तो फिल्म में सलमान खान और बॉबी देओल का शर्टलेस सीन पहले से तय नहीं था। डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने बताई वजह...

- सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।
- अपनी हर फिल्म में शर्टलेस अंदाज में नजर आने वाले सलमान 'रेस 3' में भी इसी स्टाइल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान अकेले नहीं बल्कि उनके साथ बॉबी देओल भी शर्टलेस नजर आएंगे।
- डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में ये सीन पहले से तय नहीं था। उन्होंने बताया कि ये सब अचानक ही सेट पर तय हुआ।
- उन्होंने बताया कि दरअसल इस फिल्म के लिए बॉबी ने जिम में जमकर पसीना बहाया है ताकि उनके लुक में कोई कमी न रहे। इतना ही नहीं सेट पर भी बॉबी हर दिन जिम करते थे।
- रेमो में बताया कि बॉबी की मेहनत को देखकर अचानक सेट पर उन्होंने फैसला किया कि सलमान और बॉबी पर शर्टलेस सीन फिल्माना चाहिए।
- डायरेक्टर रेमो डिसूजा की इस फिल्म में सलमान खान, बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, शाकीब सलीम, फ्रेडी दारूवाला लीड रोल में हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×