Home »Gossip» सलमान खान, रेस 3, Salman Khan Asked For Bhagyashree Permission In Maine Pyar Kiya Shoot

भाग्यश्री की परमिशन के बगैर हाथ तक नहीं लगाऊंगा- बोले थे सलमान

सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ईद पर यानी 15 जून को रिलीज हो रही है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 13, 2018, 12:00 AM IST

भाग्यश्री की परमिशन के बगैर हाथ तक नहीं लगाऊंगा- बोले थे सलमान

- सलमान की फिल्म रेस 3 ईद पर हो रही रिलीज
- फिल्म में सलमान ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आएंगे
- सलमान से जुड़ा एक किस्सा सामने आया है

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ईद पर यानी 15 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आएंगे। यूं तो सलमान के नाम कई विवाद जुड़े हैं, लेकिन कुछ किस्से ऐसे भी जिन्हें सुनकर कहा जा सकता है कि वे एक बेहतरीन इंसान भी है। ऐसा ही एक किस्सा है फिल्म 'मैंने प्यार किया' के पोस्टर शूट के दौरान का। 1989 में आई इस फिल्म की एक्ट्रेस भाग्यश्री थी...


- भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और सलमान की पहली मुलाकात फिल्म के पोस्टर शूट के दौरान हुई थी। दोनों फोटोग्राफर के पास शूट के लिए गए थे।
- उन्होंने बताया था, शूट से पहले फोटोग्राफर ने सलमान से कहा था कि फोटो के लिए वो उन्हें जोर से गले लगाएं। सलमान फोटोग्राफर की ये बात सुनकर घबरा गए थे।
- सलमान ने फोटोग्राफर से कहा था, वे परमिशन के बिना उन्हें हाथ तक नहीं लगाएंगे। फोटोग्राफर से कहा था कि वे खुद मुझसे पूछ लें।
- भाग्यश्री ने बताया कि जब उन्होंने सलमान की ये बात सुनी तो दिल में उनके लिए इज्जत बढ़ गई। इसकी वजह ये कि उस दौर में एक्ट्रेसेस की ज्यादा वेल्यू और रिस्पेक्ट नहीं हुआ करती थी।

सलमान-भाग्यश्री की डेब्यू मूवी थी
सलमान खान और भाग्यश्री बतौर लीड एक्टर डेब्यू मूवी थी 'मैंने प्यार किया'। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ये बात और है कि इस फिल्म के 6 महीने बाद तक सलमान को घर पर खाली बैठना पड़ा था। काम न मिलने के बाद भी सलमान ने कभी अपने पिता सलीम खान के नाम का इस्तेमाल नहीं किया। 'मैंने प्यार किया' के बाद सलमान 1990 में आई फिल्म 'बागी' में नजर आए थे।

रिलीज से 'रेस 3' ने तोड़ा 'दंगल' का रिकॉर्ड
सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने रिलीज से पहले ही आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 'रेस 3' के सैटेलाइट्स राइट्स 150 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं। इस लिहाज से फिल्म ने रिलीज से पहले ही आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 'दंगल' के सैटेलाइट राइट्स 75 करोड़ रुपए में बिके थे। फिल्म 'रेस 3' का बजट करीब 150 करोड़ रुपए के आसपास है, जिसमें 120 करोड़ फिल्म के लिए और 30 करोड़ प्रमोशन के लिए तय किए गए हैं। फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज, शाकिब सलीम और डेजी शाह लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: bhaagayshri ki parmishn ke bgaair haath tak nahi lgaaaoongaaa- bole the salman
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×