Home »News» Actor Saif Ali Khan And Daughter Sara To Do A Film Together

बेटी सारा अली खान के साथ फिल्म में काम करेंगे सैफ, पिता-बेटी के रिश्तों पर आधारित होगी कहानी

फिल्मिस्तान’ फेम डायरेक्टर नितिन कक्कड़ ने एक फिल्म के लिए सैफ और उनकी बेटी सारा को अप्रोच किया है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 12, 2018, 01:46 PM IST

बेटी सारा अली खान के साथ फिल्म में काम करेंगे सैफ, पिता-बेटी के रिश्तों पर आधारित होगी कहानी

बॉलीवुड डेस्क.सैफ अली खान इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में दिलचस्पी ले रहे हैं। इनमें से एक फिल्म ‘फिल्मिस्तान’ फेम डायरेक्टर नितिन कक्कड़ की है। एक ताजा इंटरव्यू में सैफ ने बताया, ‘नितिन और मैंने एक फिल्म पर बात की है। यह फिल्म अभी शुरुआती दौर में है। स्क्रिप्ट अच्छी है पर हमने अभी तक इसे फाइनल नहीं किया है।’

कॉमेडी के साथ देगी सोशल मैसेज: कहा जा रहा है कि दोनों को फिल्म की कहानी पसंद आई है आैर डेट्स को लेकर बातचीत चल रही है। सुनने में यह भी आया है कि फिल्म की कहानी पिता -बेटी के रिश्ते के अासपास बुनी गई है। यह एक कॉमिक फिल्म होगी जो दर्शकों को सोशल मैसेज देगी। इसे जय शेवारमानी प्रोड्यूस करेंगे। सूत्रों के मुताबिक सब कुछ ठीक रहा तो 47 साल के पिता सैफ और 24 साल की बेटी सारा की साथ में पहली फिल्म होगी।

'केदारनाथ' से डेब्यू करेंगी सारा: सारा इन दिनों दो फिल्मों में बिजी हैं। इनमें उनकी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है और अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म 30 नवंबर को रिलीज होगी जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे।

-वहीं, दूसरी फिल्म है रोहित शेट्टी की 'सिंबा' जिसमें उनके हीरो रणवीर सिंह होंगे। फिल्म की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में जारी है। फिल्म 28 दिसंबर,2018 को रिलीज होगी। सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। अमृता सैफ की पहली पत्नी हैं जिन्हें तलाक देकर उन्होंने करीना कपूर से शादी की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×