Home »News» Boxoffice: Saheb Biwi Aur Gangster 3 And Nawabzaade Have Poor Weekend

बॉक्स ऑफिस: 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' और 'नवाबजादे' की खराब ओपनिंग

दोनों ही फिल्में 27 जुलाई, 2018 को रिलीज हुई थीं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 30, 2018, 02:07 PM IST

बॉक्स ऑफिस: 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' और 'नवाबजादे' की खराब ओपनिंग

बॉलीवुड डेस्क. यह वीकेंड बॉक्स ऑफिस के लिए बेहद खराब रहा। इस हफ्ते दो फिल्में रिलीज हुई थी 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' और 'नवाबजादे' लेकिन दोनों की ही ओपनिंग बेहद खराब रही। तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ने 5.4 करोड़ के आसपास कलेक्शन किया। वहीं 'नवाबजादे' ने 2.05 करोड़रुपए कमाए।

'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श कहते हैं कि हर फिल्म का सीक्वल सफल नहीं होता। धूम और हाउसफुल ये दोनों फिल्में सीक्वल में भी सफल रही हैं। 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' की कहानी कमजोर थी जिसे ऑडिएंस ने पसंद नहीं किया। संजय दत्त भी इस फिल्म की मदद नहीं कर सके। यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

दूसरे ट्रेड एनालिस्ट नरेन्द्र गुप्ता कहते हैं कि इस फिल्म की सबसे बड़ी कमजोरी इसकी कहानी रही। जो ऑडिएंस को कनेक्ट नहीं कर सकी। जिमी, माही और चित्रांगदी की एक्टिंग अच्छी थी लेकिन वे अच्छी स्क्रिप्ट के बिना वे ज्यादा नहीं कर सकते थे।

'धड़क' को इस हफ्ते भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस हफ्ते की दोनों फिल्में फ्लॉप होने का फायदा भी 'धड़क' को मिला। लेकिन जिस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिली वो है 'मिशन इंपॉसिबल 6'। इस फिल्म ने 36 करोड़ रुपए कमाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×