Home »TV »Latest Masala» Rubina Dilaik Bride Look: TV Actress Rubina Dilaik Getting Married With Boyfriend Abhinav Shukla

गाजे-बाजे के साथ डांस करते हुए मंडप पर पहुंची दुल्हन, शादी में पहना सफेद लहंगा

रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी के दो रिसेप्शन होंगे। पहला 24 जून को लुधियाना और दूसरा 28 जून को मुंबई में होगा।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 21, 2018, 05:45 PM IST

    • मुंबई. टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक का शादी के लिवाज में फर्स्ट लुक सामने आ गया है। दुल्हन बनीं रुबीना ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना है जिसमें ग्रीन एंड पिंक कलर के फ्लोवर का वर्क है। इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की ही ज्वैलरी कैरी की हुई है। साथ ही रुबीना में गोल्डन कलर के कलींरे के साथ इस लुक को पूरा किया है। रुबीना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे गाजे-बाजे के साथ मंडप पर एंट्री लेती नजर आ रही हैं। वहीं इधर उनके होने वाले पति अभिनव शुक्ला वैन्यू पर बरात लेकर पहुंच गए हैं। लोकेशन से कुछ वीडियोज सामने आए हैं जिसमें अभिनव बिन घोड़ी के बरात लेकर दुल्हन रुबीना को लेने जाते दिख रहे हैं। उन्होंने ब्लू एंड पिंक कलर की शेरवानी पहनी है। शादी में पहुंचे ये सेलेब्स...

      - लंबे टाइम से डेटिंग कर रहा ये कपल गुरूवार को शिमला के वुडविल पैलेस में पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज शादी के सात बंधन में बंधेगा।
      - बुधवार को रुबीना और अभिनव की मेहंदी, सगाई और संगीत की रस्म रखी गई। जिसमें रुबीना ऑलिव कलर की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस और अभिनव ब्लू एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन का कुर्ता-पजामा पहने दिखे।
      - रुबीना की संगीत सेरेमनी में शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़, हुसैन कुवजेरवाला, टीना कुवजेरवाला, सुरवीन चावला सहित कई टीवी सेलेब्स पहुंचे हैं जिन्होंने यहां डांस फरफॉर्मेंस भी दी है।
      - बता दें, शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे, जिनमें पहला 24 जून को लुधियाना और दूसरा 28 जून को मुंबई में होगा।

      इस शो में काम कर रहीं रुबीना
      - बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो रुबीना 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास' की में ट्रांसजेंडर वुमन का रोल कर रही हैं। वहीं अभिनव शुक्ला सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में दृष्टि धामी के साथ विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं।
      - रुबीना ने 'छोटी बहू' (2008-10) और इसके सीक्वल (2011-12) में लीड रोल प्ले किया था। इसके अलावा, उन्हें 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव...महादेव' (2013-14) और 'जीनी और जूजू' (2013-14) जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है।

    • गाजे-बाजे के साथ डांस करते हुए मंडप पर पहुंची दुल्हन, शादी में पहना सफेद लहंगा
      +3और स्लाइड देखें
    • गाजे-बाजे के साथ डांस करते हुए मंडप पर पहुंची दुल्हन, शादी में पहना सफेद लहंगा
      +3और स्लाइड देखें
    • गाजे-बाजे के साथ डांस करते हुए मंडप पर पहुंची दुल्हन, शादी में पहना सफेद लहंगा
      +3और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×