Home »News» रणवीर सिंह की नानी की अचानक हुई मौत,Ranveer Singhs Grandmother Passes Away

अचानक चल बसीं रणवीर सिंह की नानी,मौत के कारणों का पता नहीं

रणवीर की नानी के निधन का कारण अभी मालूम नहीं चल सका है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 04, 2018, 11:58 AM IST

अचानक चल बसीं रणवीर सिंह की नानी,मौत के कारणों का पता नहीं

रणवीर सिंह की नानी का निधन हो गया है। उनकी मौत कैसे हुई इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है लेकिन अचानक ऐसा होने से रणवीर और उनका परिवार सकते में हैं। नानी की मौत 3 जून की रात को हुई है और सुबह उनका अंतिम संस्कार सांताक्रूज के क्रीमटोरियम में कर दिया गया है। हालांकि करीबी लोगों ने जगह के बारे में अभी तक पुष्टि नहीं दी है।

इसी साल जनवरी में दीपिका भी रणवीर की नानी से मिली थीं तब उनकी तबियत कुछ ठीक नहीं थी।एक इंटरव्यू में भी रणवीर ने अपनी नानी का जिक्र करते हुए कहा था, 'मैं अपनी नानी के बहुत क्लोज हूं। वह मेरे लिए उतनी ही जरुरी हैं जैसे ऑक्सीजन और पानी। मैं अपने फैन्स,फैमिली और सबके प्रति बेहद केयरिंग हूं क्योंकि मेरी परवरिश ही ऐसी हुई है और इसमें मेरी नानी का हाथ बहुत बड़ा है।'

रणवीर सिंह को आज मुंबई में एक इवेंट में शिरकत करनी थी लेकिन जैसे ही उन्हें इसकी जानकारी मिली, यह इवेंट कैंसिल कर दिया गया। दरअसल,स्विट्ज़रलैंड टूरिज्म के ब्रांड एम्बेसेडर रणवीर को आज इसी की प्रेस कॉन्फरेंस में हिस्सा लेना था लेकिन उनकी टीम ने इवेंट कैंसिल करने की जानकारी दी। इस इवेंट की दूसरी डेट्स बाद में अनाउंस की जाएंगी।

रणवीर ने पिछले दिनों ही जोया अख्तर की 'गली ब्वॉय' की शूटिंग ख़त्म की है। वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग शुरू करेंगे।इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: achaanak chl bsin rnvir sinh ki naani,maut ke karnon ka pata nahi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×