Home »News» Ranveer Singh Look Change In 33 Years: Ranveer Weird Childhood Photo Viral

सिर्फ कपड़े ही नहीं वियर्ड हेयरस्टाइल भी रखते थे रणवीर सिंह, शेयर की फोटो तो दीपिका पादुकोण ने रिएक्ट करते हुए कहा- Noooooo...

रणवीर सिंह फैशननिस्टा सोनम कपूर के भाई लगते हैं। सोनम की मां सुनीता कपूर और रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी कजिन हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 24, 2018, 07:44 PM IST

    मुंबई. रणवीर सिंह जल्द 'सिम्बा' और 'गली ब्वॉय' में नजर आने वाले हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर बचपन की एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनकी हेयर स्टाइल एकदम वियर्ड दिख रही है। वे इस फोटो में बिल्कुल पहचान में ही नहीं आ रहे हैं। ये फोटो किस साल की है रणवीर ने इसका खुलासा नहीं किया है हालांकि अब उनका लुक एकदम मस्कुलर हो गया है। वैसे रणवीर का ये Mohawak हेयरस्टाइल गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। उन्होंने फोटो पर कमेंट करते हुए Nooooo लिखा है। बता दें, हेयरस्टाइल तो नहीं लेकिन अब रणवीर अपने वियर्ड ड्रेसअप की वजह से सु्र्खियों में रहते हैं। करियर के शुरुआती दिनों में रणवीर ने किया कॉपी राइटर का काम...


    - रणवीर बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे, इसके लिए वे स्कूल में आयोजित नाटकों में हिस्सा लेते थे।
    - एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स, मुंबई में दाखिल लेने के बाद उन्हें अहसास हुआ कि फिल्मों में काम करना इतना आसान नहीं है।
    - पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने यूनाइटेड स्टेट की इंडिआना यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया और वहां से उन्होंने बैचलर ऑफ आर्ट्स की डिग्री हासिल की।
    - यूनिवर्सिटी में उन्होंने एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ली। यहां वे थिएटर स्टूडेंट थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद वे 2007 में मुंबई वापस आ गए।
    - कम ही लोग जानते हैं कि रणवीर ने करियर की शुरुआत एक कॉपी राइटर के तौर शुरू की थी। वे एक विज्ञापन एजेंसी ओ एंड एम में काम करते थे। यहां पर उन्होंने कुछ सालों तक काम किया।
    - कुछ साल कॉपी राइटर का काम करने के बाद उन्होंने फिल्मों के लिए ऑडिशन देने शुरू किए। ऑडिशन के बाद उन्हें फिल्मो में केवल छोटे-छोटे रोल ही मिलने लगे थे। लेकिन वे फिल्म में लीड रोल ही करना चाहते थे।
    - उन्होंने 2010 में फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से डेब्यू था, लेकिन इस फिल्म से पहले उन्होंने तीन फिल्मों को रिजेक्ट किया था।
    - रणवीर की पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के समय ऐसी अफवाह उड़ी थी कि उनके पिता ने फिल्म बनाने के लिए आदित्य चोपड़ा को रुपए दिए थे, जिसका खंडन रणवीर ने किया था और कहा यह फिल्म उन्हें उनके टैलेंट के दम पर मिली थी।

    जिस भी कंट्री में जाते हैं वहां से X-Rated मैगजीन कलेक्ट करना नहीं भूलते हैं...
    - रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई, 1985 को एक सिंधी परिवार में हुआ। रणवीर को X-Rated मैगजीन कलेक्ट करने का शौक हैं।
    - वे जिस कंट्री में भी शूटिंग करने या फिर वेकेशन एन्जॉय करने जाते हैं, वहां से X-Rated मैगजीन कलेक्ट करना नहीं भूलते। उनके पास हजारों की संख्या में X-Rated मैगजीन का कलेक्शन हैं।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×