Home »Gossip» Ranveer Singh Deepika Padukone To Tie The Knot On 10 November

रिपोर्ट्स में दावा: 10 नवंबर को होगी रणवीर-दीपिका की शादी, बेंगलुरु या इटली में होगी सेरेमनी

पहले यह शादी 19 नवंबर को होने वाली थी। लेकिन किसी वजह से इसे 9 दिन प्रीपोन किया गया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 21, 2018, 04:34 PM IST

रिपोर्ट्स में दावा: 10 नवंबर को होगी रणवीर-दीपिका की शादी, बेंगलुरु या इटली में होगी सेरेमनी

मुंबई. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख फाइनल हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी साल 10 नवंबर को उनकी शादी होगी। इससे पहले यह शादी 19 नवंबर को होने वाली थी। लेकिन किसी वजह से इसे 9 दिन प्रीपोन किया गया। दोनों परिवार इस तारीख पर मान गए हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका का रोका इसी साल जनवरी में हो चुका है। मालदीव में हुआ था रोका...

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल का रोका दीपिका पादुकोण के जन्मदिन (5 जनवरी) पर हुआ। तब दोनों परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन मना रहे थे। दोनों ही परिवारों में शादी को लेकर काफी पहले से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। रही बात वेडिंग वेन्यू की तो पहले खबरें थी कि रणवीर-दीपिका उदयपुर में शादी करेंगे, लेकिन अब चर्चा है कि ये शादी बेंगलुरू या फिर इटली में होगी। जिसके बाद फ्रेंड्स और कलीग्स के लिए मुंबई में रिसेप्शन होस्ट किया जाएगा।

पहले ही स्टाफ की छुट्टी कैंसिल कर चुके हैं रणवीर-दीपिका

- दीपिका और रणवीर की शादी इसी साल होगी, इसके संकेत इससे भी मिलते हैं कि दोनों अपने स्टाफ की तीन महीने (अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर) के लिए छुट्टी कैंसिल कर चुके हैं। इतना ही नहीं, चर्चा यह भी है कि शादी को देखते हुए रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही अपकमिंग फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग जल्दी पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बारे में वे रोहित शेट्टी को जानकारी दे चुके हैं।

हाथ में नहीं ले रहे नया असाइनमेंट

- रणवीर फिलहाल कोई नया असाइंमेंट हाथ में नहीं ले रहे हैं। ताकि शादी को अच्छे से एन्जॉय कर सकें। वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण ने भी 'पद्मावत' के बाद से अब तक कोई नई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि पद्मावत के बाद दीपिका ने विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बन रही गैंगस्टर ड्रामा मूवी साइन की थी, लेकिन को-स्टार इरफान खान की तबीयत बिगड़ने की वजह से इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है। ऐसे में माना जा रहा है कि दीपिका भी अक्टूबर से दिसंबर के बीच डेट्स फ्री रखना चाहती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×