Home »News» Ranveer Singh Buy A New Apartment For Deepika In Bandra

शादी से पहले ही रणवीर ने दीपिका के लिए खरीदा नया घर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में हैं।

Sonup Sahadevan | Last Modified - Jun 09, 2018, 06:05 AM IST

  • शादी से पहले ही रणवीर ने दीपिका के लिए खरीदा नया घर
    +3और स्लाइड देखें
    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।

    मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी साल 18 से 20 नवंबर के बीच शादी कर सकते हैं। दूसरी ओर यह भी खबर है कि शादी के बाद कपल नए घर में शिफ्ट हो सकता है। यही वजह है कि रणवीर ने दीपिका के लिए बांद्रा-खार इलाके के श्री अपार्टमेंट में एक घर खरीदा है। इससे पहले उन्होंने वर्ली में एक 5 BHK अपार्टमेंट देखा था, लेकिन वह उन्हें पसंद नहीं आया। जहां अभी रहते हैं रणवीर उसी बिल्डिंग में खरीदा नया घर...


    - सोर्सेज के मुताबिक, रणवीर अभी जिस बिल्डिंग में रहते हैं, उसी में उन्होंने नया घर खरीदा है। रणवीर और उनकी फैमिली फिलहाल श्री अपार्टमेंट में ही रहती है। इसी बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर अब उन्होंने दीपिका के लिए 3BHK अपार्टमेंट खरीदा है। फिलहाल घर में रिनोवेशन का काम चल रहा है।

    - दरअसल, रणवीर शादी के बाद अपनी फैमिली के आसपास ही रहना चाहते हैं। वो मुंबई में ही पले-बढ़े हैं, जबकि दीपिका का घर बेंगलुरू में है और वो ज्यादातर वहां जाती रहती हैं। हालांकि शादी के बाद अपने वर्क कमिटमेंट के चलते दीपिका का ज्यादा वक्त मुंबई में ही बीतेगा, ऐसे में रणवीर ने फैसला किया कि वो उनके लिए एक नया घर खरीदेंगे। फिलहाल घर का इंटीरियर रणवीर-दीपिका की पसंद के मुताबिक तैयार किया जा रहा है।

    मां के साथ शॉपिंग करती दिखी थीं दीपिका...

    बुधवार को दीपिका अपनी मां उज्ज्वला के साथ बांद्रा में शॉपिंग करतीं नजर आईं। दोनों एक ज्वैलरी शॉप के बाहर स्पॉट हुईं। ऐसे में माना जा रहा है कि दीपिका मां के साथ शादी की शॉपिंग करने ही पहुंची थीं। खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे। लेकिन रणवीर के परिवारवाले मुंबई में ही शादी करने के इच्छुक हैं।

    शादी के बाद हो सकते हैं दो रिसेप्शन...

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद दीपिका और रणवीर अपने रिलेटिव्स और फ्रेंड्स के लिए दो रिसेप्शन प्लान कर रहे हैं। पहला रिसेप्शन मुंबई में होगा, जबकि दूसरा दीपिका के होमटाउन बेंगलुरू में हो सकता है।

  • शादी से पहले ही रणवीर ने दीपिका के लिए खरीदा नया घर
    +3और स्लाइड देखें
  • शादी से पहले ही रणवीर ने दीपिका के लिए खरीदा नया घर
    +3और स्लाइड देखें
  • शादी से पहले ही रणवीर ने दीपिका के लिए खरीदा नया घर
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ranveer Singh Buy A New Apartment For Deepika In Bandra
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×