Home »Gossip» Ranbir Kapoor To Play Circuit In Munna Bhai Sequel

राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में दिखेंगे रणबीर, मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म में बनेंगे सर्किट

रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' का 18 दिनों में इंडियन बॉक्सऑफिस कलेक्शन 350 करोड़ रुपए के करीब पहुंच गया है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 19, 2018, 06:38 PM IST

राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में दिखेंगे रणबीर, मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म में बनेंगे सर्किट

बॉलीवुड डेस्क। 'संजू' में संजय दत्त का किरदार निभाकर तारीफ बटोरने के बाद रणबीर कपूर अब मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक,रणबीर इस फिल्म में अरशद वारसी की जगह सर्किट का रोल प्ले करते दिख सकते हैं। 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' (2003) और 'लगे रहो मुन्नाभाई' (2006) में अरशद वारसी सर्किट बने थे लेकिन अब तीसरी फिल्म में उन्हें जगह नहीं मिलेगी और यह रोल रणबीर के खाते में जा सकता है।

सूत्रों के मुताबिक, संजू में रणबीर की परफॉरमेंस देखने के बाद मेकर्स को यह भरोसा है कि रणबीर इस रोल के लिए फिट हैं और संजय दत्त के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त साबित होगी। हालांकि,डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की तरफ से अभी रणबीर को कास्ट करने की कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं मिली है लेकिन वह रणबीर को सर्किट के रोल में कास्ट करने के बारे में गंभीरता से विचार कर रहे हैं।

रणबीर की सबसे बड़ी हिट फिल्म :'संजू' कलेक्शन के लिहाज से रणबीर की पहली सबसे कामयाब फिल्म है। इससे पहले उनकी 'ये जवानी है दीवानी' (2013) का लाइफटाइम कलेक्शन 112.14 करोड़ और 'ऐ दिल है मुश्किल' (2016) का कलेक्शन 112.14 करोड़ रहा था। बर्फी ने कुल कमाई 106.11 करोड़ रुपए की थी।

दो हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं :'संजू' की वजह से जुलाई के शुरुआती दो हफ्तों में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई। 6 जुलाई को हॉलीवुड की मेगाबजट फिल्म ‘एंट मैन एंड द वैस्प’ रिलीज होनी थी, लेकिन उसे भी टाल दिया गया। इस फिल्म को 13 जुलाई को ‘सूरमा’ के साथ रिलीज किया गया। इस हफ्ते जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की 'धड़क' रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×