Home »News» Five Shocking Scenes In Ranbir Kapoor Sanju: Sanjay Dutt Suicide Attempt To Physical Relation With Best Friend Girlfriend

खुदकुशी की कोशिश से लेकर बेस्ट फ्रेंड की गर्लफ्रेंड से फिजीकल रिलेशन बनाने तक, फिल्म 'संजू' में दिखे संजय दत्त की लाइफ के 5 शॉकिंग सीन

'मुन्नाभाई MBBS' के 'जादू की झप्पी' वाले सीन के बाद भी बाप-बेटे काफी देर तक एक-दूसरे को गले लगाए रहे थे।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 30, 2018, 12:06 AM IST

खुदकुशी की कोशिश से लेकर बेस्ट फ्रेंड की गर्लफ्रेंड से फिजीकल रिलेशन बनाने तक, फिल्म 'संजू' में दिखे संजय दत्त की लाइफ के 5 शॉकिंग सीन

मुंबई. फिल्म 'संजू' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के लिए रणबीर कपूर को क्रिटिक्स का बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और उनकी एक्टिंग की भी तारीफ हो रही है। हम आपको बता रहे हैं फिल्म में दिखाए गए 5 ऐसे किस्से जो आपको शॉक्ड करने वाले हैं।

सुसाइड अटेम्प्ट -संजय दत्त की लाइफ में एक दौर ऐसा भी आ गया था जब वे सुसाइड करने के बारे में सोचने लगे थे। ये वो दौर था जब उन्हें 2013 में 5 साल के लिए जेल की सजा सुनाई गई थी। फिल्म में दिखाया गया है कि संजू पत्नी मान्यता को एक लेटर लिखते हैं। लेटर में वे कहते हैं, "ये ज्यादा बेहतर है कि बच्चों का पिता मर जाए बजाय इसके कि लोग उन्हें कहें कि तुम्हारा पिता आतंकवादी है।" इस सीन के बाद फिल्म में संजय दत्त बने रणबीर सुसाइड करने की कोशिश करते हैं लेकिन मान्यता का रोल प्ले कर रहीं दीया मिर्जा उन्हें बचा लेती हैं।

जिंदगी का मतलब खाना, सोना और....- फिल्म में संजय की सेक्स लाइफ की भी चर्चा है। वे खुद बताते हैं कि प्रॉस्टीट्यूड्स को मिलाकर उनके करीब 350 लड़कियों के फिजीकल रिलेशन रहे हैं। एक सीन में उनके दोस्त परेश बताते हैं कि संजय की लाइफ में तीन चीजें उन्हें पसंद थीं- खाना, सोना और सेक्स।

जब संजू ने बेस्ट फ्रेंड की गर्लफ्रेंड को जड़ा था थप्पड़ - पिता बेटे की बॉन्डिंग के अलावा फिल्म में संजय और उनके बेस्ट फ्रेंड की जबरदस्त बॉन्डिंग भी दिखाई गई है। उनके दोस्त परेश का रोल विक्की कौशल ने किया है। विक्की ने बतौर बेस्ट फ्रेंड फिल्म में रणबीर को एक्टिंग में बराबरी की टक्कर दी है। एक सीन में रणबीर दोस्त विक्की की गर्लफ्रेंड करिश्मा तन्ना को उनके सामने ही थप्पड़ जड़ देते हैं। दरअसल विक्की ड्रंक होने बाद घर से बाहर चले जाते हैं ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड बनी करिश्मा, रणबीर के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर देती है। फिल्म में काउंटलेस वीमन के साथ फिजिकल रिलेशन बना चुके रणबीर यहां करिश्मा का भी सेक्शुअली फायदा उठाते हैं। हालांकि बाद में कहानी क्यों पलटती हैं? क्यों थप्पड़ जड़ा जाता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

जादू की झप्पी के पीछे की कहानी - फिल्म 'मुन्नाभाई MBBS' में पिता सुनील दत्त और संजय के बीच फिल्माए गए जादू की झप्पी वाले इमोशनल सीन को 'संजू' में वापस से रीक्रिएट किया गया है। फिल्म में इस सीन के शूट होने के बाद की भी कहानी बताई गई है। दरअसल जब फिल्म के लिए ये सीन शूट हुआ था तब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी पिता सुनील और बेटे संजय काफी देर तक एक-दूसरे को कसकर गले लगाए रहे थे। ये सीन संजू में बखूबी दिखाया गया है।

लाइन्स याद करने के लिए संजय ने देखी थी हेमा मालिनी की फोटो - संजय दत्त अपनी डेब्यू फिल्म 'रॉकी' के दिनों में एक्टिंग को लेकर काफी नर्वस थे। ऐसे में डायरेक्टर ने उन्हें कहा था कि किसी एक्ट्रेस की फोटो या मैग्जीन कवर देखकर वे लाइन्स याद करें। एक-दो बार संजय ने हेमा मालिनी की फोटो देखी लेकिन बाद में उन्होंने बिना देखे ही परफेक्ट शॉट दिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×