Home »News» Ranbir Kapoor Speaks About On His Relationship With Alia Bhatt

आलिया के साथ रिलेशन पर बोले रणबीर-'मैं इसे तमाशा या रियलिटी शो नहीं बनाना चाहता'

रणबीर का इससे पहले कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ ब्रेकअप हो चुका है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 28, 2018, 11:58 AM IST

आलिया के साथ रिलेशन पर बोले रणबीर-'मैं इसे तमाशा या रियलिटी शो नहीं बनाना चाहता'

रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म 'संजू' के प्रमोशन में बिजी हैं। एक प्रमोशनल इवेंट में उनसे आलिया भट्ट के बारे में भी सवाल किए गए जिनसे आजकल रणबीर का नाम जोड़ा जा रहा है।रणबीर ने कहा, 'उनमें गजब की शक्ति है,इस एज में वह जिस तरह की फिल्में कर रही हैं,वह कमाल है।

कुछ दिनों पहले जब 'ब्रह्मास्त्र' के लिए मैं एक सीन शूट कर रहा था तो एक तरफ अमिताभ बच्चन थे जो सबसे बड़े सुपरस्टार हैं तो दूसरी तरफ आलिया थीं जिनमें गजब की प्रतिभा है। मेरे पास शब्द नहीं हैं,ये समझने के लिए कि उनके पास ये एक्सपीरियंस आया कहां से?वह बेहद स्फूर्ति से भरपूर हैं,इसके साथ ही उनमें गजब का अनुशासन है और वह बेहद टैलेंटेड भी हैं।

रणबीर से जब पूछा गया कि वह पब्लिकली अपनी प्रेमिकाओं के बारे में क्यों बात करते हैं तो उन्होंने कहा,मैं तभी बात करता हूं जब मैं कोई फिल्म को प्रमोट करता हूं,लेकिन जब उस दौरान मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में हूं और कोई मुझसे उस बारे में पूछे तो मुझे जवाब देना पड़ेगा।कई बार आप और आपका पार्टनर इस बारे में बात नहीं करना चाहते लेकिन कई बार आपको इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि आपको इसमें छुपाने लायक कुछ नहीं लगता।

हां,बेशक हम इसका तमाशा नहीं बनाना चाहते और न ही कोई रियलिटी शो।रणबीर ने कहा,'किसी भी रिलेशनशिप को सम्मान देना जरुरी है नहीं तो कई सारी गलतफहमियां पनपने लगती हैं, न सिर्फ उन दो व्यक्तियों के बीच जो रिलेशन में हैं बल्कि फैन्स के बीच भी।पहले मुझे ये बात अखरती थी लेकिन फिर मुझे महसूस हुआ कि ये बिजनेस ही ऐसा है।

अगर लोगों को मेरी लाइफ में इंटरेस्ट है तो वह इसके बारे में लिखेंगे ही,अगर मैं इसके बारे में बात न करूं तो वह इसके बारे में और ज्यादा लिखेंगे,चाहे वो सही हो या गलत।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×