Home »News» Raju Hirani Recreate Munnabhai MBBS Scene For Ranbir In Sanju

सीन वही, डायरेक्टर वही, लेकिन फिल्म एकदम नई : 'संजू' के लिए राजू हिरानी ने 15 साल बाद रिक्रिएट किया 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का सीन, वीडियो शेयर कर कहा- उम्मीद करता हूं आपको पसंद आएगा

'संजू'में संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का किरदार दीया मिर्जा निभा रही हैं

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 22, 2018, 08:49 PM IST

    मुंबई। फिल्म 'संजू' के डायरेक्टर राजू हिरानी ने फिल्म से जुड़ा एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इसमें संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के सीन को रिक्रिएट किया गया है। सीन में हूबहू संजय दत्त लग रहे रणबीर उन्हीं का डायलॉग बोलते हुए कहते हैं- वो बाहर कैजुएलिटी में कोई मरने की हालत में रहा, तो उसको फॉर्म भरना जरूरी है क्या। हालांकि इस सीन को फिल्माया तो रणबीर पर गया है, लेकिन ऑरिजिनल आवाज संजय दत्त की ही है।


    वीडियो को शेयर करते हुए राजू हिरानी ने लिखा है- उम्मीद है कि आपको भी 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का ये सीन देखकर उतना ही मजा आया होगा, जितना मुझे इसे 15 साल बाद दोबारा बनाने में आया। बता दें कि 'संजू' में संजय दत्त के रोल में ढलने के लिए रणबीर ने कड़ी मेहनत की है। उनकी ये मेहनत फिल्म के हर पोस्टर, टीजर, ट्रेलर और इस वीडियो में भी नजर आ रही है।


    29 जून को रिलीज होगी 'संजू'
    'संजू' 29 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में रणबीर के पेरेंट्स सुनील दत्त और नरगिस दत्त का किरदार परेश रावल और मनीषा कोइराला निभा रहे हैं। वहीं उनकी तीसरी वाइफ मान्यता के रोल में दीया मिर्जा नजर आएंगी। इनके अलावा इसमें सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल और जिम सर्भ भी काम कर रहे हैं।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×