Home »News» Sanju Leaked Scene Viral On Social Media: Ranbir Kapoor And Anushka Sharma Leaked Scene In Sanju

संजू हुई लीक, बिक रहीं पायरेटेड सीडियां; हिरानी और रणबीर की मेहनत पर पानी फेरने में जुटे चोर

'संजू' फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है। हद तो ये है कि लीक वर्जन की पायरेटेड सीडियां बाजार में बिक रही हैं

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 03, 2018, 03:03 PM IST

    मुंबई. राजू हिरानी और रणबीर की मेहनत पर चोर पानी फेरने में लगे हैं। जिस फिल्म की तारीफ क्रिटिक्स से लेकर आम दर्शक तक कर रहे हैं वही फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है। हद तो ये है कि लीक वर्जन की पायरेटेड सीडियां बाजार में बिक रही हैं...यहां तक कि फिल्म के सीन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ताज्जुब की बात ये है कि 'संजू' का जो वर्जन लीक हुआ है वो सिनेमाघर में रिकॉर्ड नहीं किया गया है, बल्कि एचडी वर्जन है।

    शनिवार दोपहर तक यानी फिल्म के रिलीज होने के महज एक दिन में इसे 1 लाख 37 हजार लोगों ने देख लिया था। 34.7 करोड़ की ओपनिंग कलेक्शन के साथ फिल्म ने पहले दिन कमाई के इस साल के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं...लेकिन अब फिल्म लीक होने के कारण कलेक्शन में कमी होने की भी आशंका जताई जा रही है। फिल्म लीक होने के साथ ही फिल्म के कई टुकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। एक सीन वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर और अनुष्का की बातचीत है। इसमें रणबीर, अनुष्का से उनकी कहानी सुनने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

    फिल्म की पायरेटेड सीडी बेचने के आरोप में पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में सुजीत नाम के एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है। इस बीच रणबीर के फैन्स पायरेसी का विरोध कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर ऑडियंस से अपील कर रहे हैं कि प्लीज ये फिल्म थिएटर्स में जाकर देखें और पायरेसी को बढ़ावा न दें।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×