Home »News» Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Thinking To Get Married Soon

रणबीर कपूर को है शादी और बच्चों की जल्दी

आलिया भट्ट भी कह चुकी हैं कि वो 30 की उम्र से पहले शादी करना चाहती हैं

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 20, 2018, 09:21 AM IST

रणबीर कपूर को है शादी और बच्चों की जल्दी

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणबीर कह भी चुके हैं कि वो आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन ये सब अभी नया है। इसे थोड़ा और वक्त दीजिए। एक पॉपुलर एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'संजू' के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने कहा- मैं पूरी तरह शादी में यकीन रखता हूं। मुझे बच्चे चाहिए, बीवी चाहिए और मैं खुद की फैमिली चाहता हूं। उम्मीद है कि मुझे जल्द ही ये सब मिल जाएगा। लाइफ वैसी नहीं चलती, जैसे आप प्लान करते हो...


रणबीर ने कहा- जब मैं छोटा था तो सोचता था कि 27 की उम्र तक शादी कर लूंगा। 29-30 साल में मेरे दो बच्चे हो जाएंगे। लेकिन लाइफ बिल्कुल वैसी नहीं चलती जैसे आप प्लान करते हो। ये तो वैसे चलती है जैसे आप और आपका पार्टनर डिसाइड करता है। बता दें कि कुछ दिनों पहले आलिया ने कहा था कि उनका और रणबीर का रिश्ता दोस्ती से आगे का है। इतना ही नहीं आलिया ने यह भी कहा था कि वो 30 की उम्र से पहले ही शादी करना चाहती हैं।


सोनम कपूर के रिसेप्शन में साथ पहुंचे थे आलिया-रणबीर...
8 मई को सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ पहुंचे थे। इस दौरान आलिया जहां पैरट ग्रीन लहंगे में थीं तो वहीं रणबीर ब्लैक एंड व्हाइट शेरवानी में दिखे थे। दोनों की नजदीकियां साफ बयां कर रही थीं कि ये रिलेशनशिप में हैं।


रणबीर का कैटरीना से तो आलिया का सिद्धार्थ से हुआ ब्रेकअप...
इससे पहले रणबीर कपूर का अफेयर कैटरीना कैफ से था। दोनों करीब 6 महीने तक लिव-इन में भी रहे लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि बाद में कुछ दिनों के लिए रणबीर का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ भी जुड़ा। दरअसल दोनों को न्यूयॉर्क में एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया था। दूसरी ओर, आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहले एक-दूसरे को डेट करते थे। हालांकि अगस्त, 2017 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। कुछ दिनों पहले नेहा धूपिया के चैट शो में भी सिद्धार्थ ने कबूल किया था कि वो अब सिंगल हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×