Home »News» Raju Hirani Will Make Sequel Of 3 Idiots After Munna Bhai 3, Read Bollywood Latest News

मुन्ना भाई 3 के बाद हिरानी बनाएंगे 3 इडियट्स की सीक्वल, पढ़ें बॉलीवुड से जुड़े 5 अपडेट्स

बॉलीवुड की ताजा जानकारी के लिए पढ़ें।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 21, 2018, 07:31 PM IST

  • मुन्ना भाई 3 के बाद हिरानी बनाएंगे 3 इडियट्स की सीक्वल, पढ़ें बॉलीवुड से जुड़े 5 अपडेट्स
    +2और स्लाइड देखें
    राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू 29 जून काे रिलीज हो रही है।

    बॉलीवुड डेस्क। 2009 में आई आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स का सीक्वल बनने वाला है। डायरेक्टर राजू हिरानी ने कहा है कि वे अभिजात जोशी के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। 3 इडियट्स चेतन भगत के उपन्यास 5 पॉइंट समवन पर आधारित थी। हिरानी 3 इडियट्स के सीक्वल के पहले मुन्नाभाई 3 पर फोकस कर रहे हैं। इसके बाद ही अगला प्रोजेक्ट शुरू करेंगे।

    आगे पढ़ें और क्या हैं बॉलीवुड के ताजा अपडेट्स…

    1. सत्यमेव जयते का पहला पोस्टर जॉन : 'परमाणु' की सफलता के बाद जॉन ने फिल्म सत्यमेव जयते का पहला पोस्टर जारी किया। पोस्टर के साथ लिखा है - "स्वतंत्रता दिवस है, न्याय गर्जन होगी। सत्यमेव जयते 15 अगस्त को, मिलाप झवेरी, वाजपेयी मनोज, एसएमजे फिल्म, टी सीरीज, निखिल आडवाणी, भूषण कुमार, आयशा शर्मा।"
    - पहली झलकी में जॉन के पीछे राष्ट्रीय चिह्न् का आकार बना दिखाई दे रहा है। जिसमें चार शेर और अशोक चक्र बना हुआ है। टैगलाइन 'बेईमान पिटेगा करप्शन मिटेगा' है।
    'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को रिलीज होगी और इसकी अक्षय कुमार की 'गोल्ड' से मुकाबले की संभावना है।


    2. 'नमस्ते इंग्लैंड' का शूटिंग कम्पलीट :अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग खत्म हो गई है। निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह, निर्माता जयंतीलाल गडा ने शूट रैपअप पार्टी सेलिब्रेट की। इस दौरान बोनी कपूर और सतीश कौशिक भी मौजूद थे। यह फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल है और 19 अक्टूबर काे रिलीज होगी।
    - अर्जुन और परिणीति अपनी डेब्यू फिल्म 'इशकजादे' के बाद दूसरी बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

    3. 'संजू' के साथ रिलीज होगा 'गोल्ड' का ट्रेलर:अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के पोस्टर और टीजर लोगाें को अपनी ओर आकर्षित करती जा रही है। देश ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला गोल्ड मेडल जीता था। 'गोल्ड' 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। अक्षय पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ काम कर रहे हैं।
    - रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी फिल्म से टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

    4. श्रुति हासन बनी 'द मस्कीटो फिलॉस्फी' की प्रोड्यूसर : श्रुति हासन अब प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा रही हैं। फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि "इस्रिडो के जरिए हम बेहद रोचक, बेहतरीन और अलग-अलग तरह की फिल्में दर्शकों तक ले जाने चाहते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना शानदार है, जो नई चुनौतियों को लेने से नहीं हिचकता हो। हम इस्रिडो बैनर के तहत इस फिल्म को पेश करने को लेकर उत्साहित हैं।"
    - हालांकि श्रुति लंदन बेस्ड एक्टर माइकल कोरसेल को डेट कर रही हैं। उन्हें मां सारिका के साथ डिनर डेट पर भी देखा गया है।

    5. 2019 में रिलीज होगी प्रियंका पर लिखी किताब : प्रियंका का कहना है कि वह हमेशा से ही अपनी लाइफ पर किताब लिखना चाहती थीं, लेकिन और उपलब्धियां पाने के इंतजार में थीं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- "जीवन के अंत से पहले कुछ अनुभवों और उपलब्धियों को हासिल करना अकथनीय अहसास है और आज मैं उसी पल को जी रही हूं।"
    - प्रियंका ने यह पोस्ट अपनी बुक के आधिकारिक ऐलान के एक दिन बाद शेयर किया। अनफिनिश्ड 2019 में भारत, अमेरिका और ब्रिटेन में रिलीज होगी। यह किताब पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया द्वारा प्रकाशित की जाएगी।

  • मुन्ना भाई 3 के बाद हिरानी बनाएंगे 3 इडियट्स की सीक्वल, पढ़ें बॉलीवुड से जुड़े 5 अपडेट्स
    +2और स्लाइड देखें
    जॉन की पिछली फिल्म परमाणु, भारत के पहले परमाणु परीक्षण पर बनी फिल्म् थी।
  • मुन्ना भाई 3 के बाद हिरानी बनाएंगे 3 इडियट्स की सीक्वल, पढ़ें बॉलीवुड से जुड़े 5 अपडेट्स
    +2और स्लाइड देखें
    परिणिती चौपड़ा और अर्जुन कपूर इसके पहले फिल्म इश्कजादे में नजर आए थे।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×