Home »News» Rajkumar Hirani Reveals Untold And Shocking Secrets About Sanjay Dutt

लड़कियों को मां के नाम पर इमोशनली ब्लैकमेल करते थे संजू, डायरेक्टर ने बताईं अनसुनी कहानियां

राजकुमार हिरानी ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में फिल्म 'संजू' और संजय दत्त की लाइफ के बारे में बताया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 21, 2018, 08:08 AM IST

लड़कियों को मां के नाम पर इमोशनली ब्लैकमेल करते थे संजू, डायरेक्टर ने बताईं अनसुनी कहानियां

-राजकुमार हिरानी ने बताईं संजय दत्त की लाइफ की अनसुनी बातें।
-गर्लफ्रेंड्स, ड्रग्स और पिता के साथ रिश्ते पर की चर्चा।
-हिरानी ने बताया- पिता को सर कहकर बुलाते थे संजय दत्त।

मुंबई.संजय दत्त गर्लफ्रेंड्स को इमोशनली ब्लैकमेल करते थे। यह खुलासा उनकी लाइफ पर फिल्म 'संजू' बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में किया। हिरानी के मुताबिक, जब भी संजू को किसी लड़की से प्यार होता था तो वे उसे किसी की भी कब्र के पास ले जाते थे और कहते थे कि वे उसे उनकी मां से मिलवाने लाए हैं। इस तरह लड़की का उनसे इमोशनली अटैचमेंट हो जाता था। लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी मां की कब्र कहीं और थी। गौरतलब है कि 'संजू' में यह बताया गया है कि संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड्स रही हैं और इन्हें मिलाकर करीब 350 महिलाओं के साथ उनके फिजिकल रिलेशन बने हैं। हिरानी ने कुछ और किस्से भी सुनाए...

- इंटरव्यू के दौरान हिरानी ने संजू की लाइफ के कुछ और किस्से भी सुनाए। मसलन, उन्होंने बताया कि एक बार जब उनका ब्रेकअप हुआ तो वे अपनी कार से गर्लफ्रेंड के घर पहुंचे। उन्होंने घर के बाहर एक अन्य कार खड़ी देखी। इसके बाद संजू ने गुस्से में अपनी कार से उसे टक्कर मार दी। लेकिन बाद में पता चला कि वह लड़की के ब्वॉयफ्रेंड की कार नहीं थी। इस घटना में दोनों कारों में टूट-फूट हुई थी।

- एक अन्य किस्सा हिरानी ने उस वक्त का सुनाया है, जब संजू ड्रग्स एडिक्ट थे। एक बार वे ड्रग्स के नशे में ही डैड (सुनील दत्त) से मिलने पहुंच गए। तब उन्हें लगा कि डैड का सिर मोमबत्ती से जल रहा है। संजू उसे बुझाने की कोशिश करने लगे। उस वक्त सुनील दत्त भी हैरान थे कि संजू आखिर कर क्या रहे हैं। हिरानी ने यह भी बताया कि संजू अपने डैडी को सर कहकर बुलाते थे।

29 जून को रिलीज हो रही 'संजू'

- 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में संजय दत्त के रोल में रणबीर कपूर, उनके पिता सुनील दत्त के रोल में परेश रावल और मां नरगिस के किरदार में मनीषा कोइराला नजर आएंगी। हिरानी की मानें तो फिल्म में उन्होंने संजय दत्त की लाइफ के दो अहम दौर (ड्रग्स और बम ब्लास्ट) पर मुख्य रूप से फोकस किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×