Home »Gossip» रजनीकांत, फिल्म काला, Rajinikanth Film Kaala Controversy Don Haji Mastan Son Threatened Filmmakers

रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी थी रजनीकांत की फिल्म, गैंगस्टर के बेटे ने दी थी धमकी

हाजी मस्तान के मुंहबोले बेटे सुंदर शेखर मिश्रा ने एक ओपन लेटर में मेकर्स को चेतावनी दी थी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 12, 2018, 12:00 AM IST

रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी थी रजनीकांत की फिल्म, गैंगस्टर के बेटे ने दी थी धमकी

- रजनीकांत की फिल्म 'काला' ने कमाए 100 करोड़ रुपए
- फिल्म रिलीज से पहले ही इससे जुड़ गए थे कुछ विवाद
- गैंगस्टर के बेटे ने दी थी फिल्म मेकर्स को धमकी


एंटरटेनमेंट डेस्क.सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला ने 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही इससे कुछ विवाद जुड़ गए थे। मुंबई के डॉन कहे जाने वाले हाजी मस्तान के बेटे ने फिल्म के मेकर्स को धमकी दी थी कि यदि फिल्म में उनके पिता की गलत इमेज दिखाई तो उन्हें इसका परिणाम भुगतना होगा। लेटर लिखकर दी थी चेतावनी...

- इसी साल मई में कभी मुंबई के डॉन कहे जाने वाले हाजी मस्तान के मुंहबोले बेटे सुंदर शेखर मिश्रा ने एक ओपन लेटर में रजनीकांत की फिल्म 'काला' के मेकर्स को चेतावनी दी थी।
- उन्होंने मेकर्स को धमकाते हुए कहा था कि उनके पिता हाजी मस्तान की फिल्म में गलत इमेज न दिखाएं।
- सुंदर शेखर ने ये भी कहा था कि अगर ऐसा हुआ तो मेकर्स परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।
- इतना ही नहीं फिल्म रिलीज से पहले मुंबई बेस्ड जर्नलिस्ट जवाहर नडार ने भी निर्माताओं के खिलाफ मानहानि की शिकायत की थी। उन्होंने दावा किया कि फिल्म में रजनीकांत जिस किरदार को निभा रहे हैं वे रियल लाइफ में उनके पिता थिरावियम नडार ही हैं। उनके पिता के रोल को नेगेटिव दिखाया जा रहा है।
- वहीं, मई में ही असिस्टेंट डायरेक्टर के राजशेखरन ने 'काला' के टाइटल और स्टोरी पर दावा करते हुए लीगल शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि 1995 में उन्होंने 'काला' की टैगलाइन 'करिकालन' नाम से रजिस्टर करवा ली थी।


डायरेक्टर ने दी थी सफाई
डॉन के बेटे के आरोप के बाद फिल्म के डायरेक्टर पीए रंजीत ने सफाई भी दी थी। उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि 'काला' हाजी मस्तान की बायोपिक नहीं है। उन्होंने कहा था फिल्म 'काला' की कहानी एकदम काल्पनिक है। उन्होंने बताया था कि फिल्म के टाइटल 'काला' की घोषणा मई 2017 में ही पोस्टर के साथ कर दी गई थी। बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर रजनीकांत के दामाद धनुष है। फिल्म में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: release se pehle hi vivaadon mein ghiri thi rjnikant ki film, gaaingastr ke bete ne di thi dhmki
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×