Home »Reviews »Movie Reviews» सलमान खान, बॉबी देओल जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह, अनिल कपूर, Race 3 Movie Review

Movie Review: उम्मीद पर खरी नहीं उतरी सलमान की 'रेस 3'

Shubha Saha | Jun 16, 2018, 09:52 AM IST

Movie Review: उम्मीद पर खरी नहीं उतरी सलमान की 'रेस 3'
Critics Rating
  • Genre: एक्शन ड्रामा
  • Director: रेमो डिसूजा
  • Plot: डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म 'रेस 3' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।
क्रिटिक रेटिंग-2/5
स्टार कास्टसलमान खान, बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, शाकिब सलीम
डायरेक्टररेमो डिसूजा
प्रोड्यूसररमेश तौरानी
जोनरएक्शन ड्रामा
ड्यूरेशन160 मिनिट

'रेस 3' की कहानी-डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म 'रेस 3' की कहानी शमशेर (अनिल कपूर) से शुरू होती है। शमशेर अवैध तरीके से आईलैंड अल शिफा में हथियार सप्लाई करने का काम करता है। शमशेर का सपना है कि वो ये काम भारत में भी शुरू करें लेकिन अपने क्रिमिनल रिकॉर्ड की वजह से वो ये नहीं कर पाता है। राणा (फ्रेडी दारूवाला) शमशेर का प्रतिद्वंद्वी है और कई बार बिजनेस को लेकर दोनों आपस में भिड़ते भी हैं। सिकंदर (सलमान खान) शमशेर का सौतेला बेटा है। वहीं, शमशेर के दो और बच्चे संजना (डेजी शाह) और सूरज (शाकिब सलीम) है। तीनों ही शमशेर के साथ काम करते हैं। यश (बॉबी देओल) सिकंदर का बॉडी गार्ड है। जैसिका (जैकलीन फर्नांडिज) सिकंदर की गर्लफ्रेंड है।


'रेस 3' रिव्यू -'रेस 3' रिव्यू - 'रेस' और 'रेस-2' के रोमांच और ट्विस्ट के बाद 'रेस 3' भी रिलीज हो गई है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर ने बेहतरीन एक्टिंग की है। वहीं, बाकी स्टार्स भी ठीकठाक ही हैं। पूरी फिल्म भव्य और स्टाइलिश है। फिल्म को देखकर लगता है कि डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने फिल्म को लंबा खींचने की कोशिश की है, जो बोर करती है। ऐसा लगता है कि वे पिछली दोनों फिल्म 'रेस' और 'रेस -2' से भी ज्यादा इस फिल्म को भव्य बनाना चाहते थे। फिल्म की कहानी शिराज अहमद ने लिखी है। फिल्म में इमोशन्स की कमी देखने को मिलती है। फिल्म में कई डायलॉग्स रिपीट है और काफी लंबे भी हैं। ये एक एक्शन थ्रीलर फिल्म है, जिसमें कुछ सीन्स को छोड़कर बाकी सीन्स काफी स्लो है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट स्लो और बेवजह खींचा गया है। सलमान द्वारा लिखा गाना निराशाजनक है। ओवरऑल कहा जाए तो सलमान खान की रेस 3 उम्मीद पर खरी नहीं उतरी है। अगर आप सलमान खान के डायहार्ट फैन है तो फिल्म देखने जा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: सलमान खान, बॉबी देओल जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह, अनिल कपूर, Race 3 Movie Review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×