Home »News» सलमान खान, रेस 3, रेस 3 कलेक्शन, Race 3 Box Office Collection Day 1 Salman Khan Blockbuster Movie

इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी सलमान की फिल्म, पहले दिन कमाए 29.17 करोड़

सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे बॉक्सऑफिस के सिकंदर है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 16, 2018, 12:11 PM IST

इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी सलमान की फिल्म, पहले दिन कमाए 29.17 करोड़

- सलमान खान की फिल्म रेस 3 की धमाकेदार ओपनिंग
- पहले दिन कमाए 29.17 करोड़ रुपए
- इस साल की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी


मुंबई. सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे बॉक्सऑफिस के सिकंदर है। उनकी फिल्म 'रेस 3' इस साल की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'रेस 3' ने पहले दिन करीब 29.17 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था, बावजूद इसके फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है। इस फिल्म की फर्स्ट डे ओवरसीज कलेक्शन भी शानदार रहे हैं। रेस 3 ने इन फिल्मों को छोड़ा पीछे...

- ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'रेस 3' से पहले इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' थी। इस फिल्म ने पहले दिन करीब 25.10 करोड़ रुपए की कमाई की थी।
- इसके अलावा इस साल आई फिल्म 'पद्मवात' ने पहले दिन 19 करोड़ रुपए, 'वीरे दी वेडिंग' ने 10.70 करोड़ रुपए और 'पैडमैन' ने 10.26 करोड़ रुपए की कमाई की थी।


फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार रेस 3 के फर्स्ट डे ओवरसीज कलेक्शन की बात की जाए तो यूएसए से 2.1 करोड़, ऑस्ट्रेलिया से 70 लाख और न्यूजीलैंड से 47 लाख रुपए की कमाई की है। बाला के अनुसार सलमान की इस फिल्म के लिए मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिला था। सलमान के फैन्स के लिए यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही, जबकि क्रिटिक्स के अनुसार फिल्म ने निराश किया। अभी वीकेंड के दो दिन बचे हुए है और शनिवार को ईद को मौके पर दूसरे दिन की कमाई आंकड़ा और भी चौंकाने वाला हो सकता है। आपको बता दें कि 'रेस 3' में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, शाकिब सलीम लीड रोल में है। फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×