Home »News» Priyanka Second A-Lister After Deepika Who Taking 12 Crores For Comeback Movie Bharat.

'भारत' के लिए प्रियंका ने लिए 12 करोड़, दीपिका के बाद बड़ी रकम लेने वाली दूसरी एक्ट्रेस

इस लिस्ट में तीसरा नाम बॉलीवुड क्वीन कंगना रानोट का है। कंगना ने मणिकर्णिका के लिए 10 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 16, 2018, 01:47 PM IST

'भारत' के लिए प्रियंका ने लिए 12 करोड़, दीपिका के बाद बड़ी रकम लेने वाली दूसरी एक्ट्रेस

बॉलीवुड डेस्क। क्वांटिको सीजन 3 में हिन्दू विरोधी डायलॉग बोलने के बाद विवादों में घिरी प्रियंका चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री की दूसरी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। प्रियंका को फिल्म 'भारत' के लिए 12 करोड़ की फीस मिली है। लम्बे समय से हॉलीवुड में एक्टिव रहीं प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। इतनी बड़ी रकम पाने वाली प्रियंका, दीपिका पादुकोण के बाद दूसरी एक्ट्रेस हैं।

पहले मांगे थे 14 करोड़

- खबरों के मुताबिक प्रियंका ने भारत में अपने रोल के लिए सलमान ख़ान की कंपनी से 14 करोड़ रुपये की मांग की थी। लेकिन फिल्म के लिए 12 करोड़ फीस फाइनल हुई।

- फिल्म 'भारत' सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री बना रहे हैं, जबकि निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र कर रहे हैं।

- सलमान की यह फिल्म दिसम्बर 2014 में आई साउथ कोरियन फ़िल्म ओडे टू माय फादर का आधिकारिक रीमेक है। प्रियंका के अलावा फ़िल्म में दिशा पाटनी भी हैं।

दीपिका ने ली थी इतनी फीस

- प्रियंका से पहले दीपिका पादुकोण ने फिल्म पद्मावत में अपने रोल के लिए 12 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। जाे फिल्म में बाकी मेल एक्टर्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा थे।

- दीपिका के साथ ही 2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी के लिए उन्हें 5 करोड़ रुपए फीस दी गई थी। वहीं जय गंगाजल में प्रियंका को 4 करोड़ रुपए बतौर फीस मिले थे।

2016 से नहीं आईं नजर

- प्रियंका की लास्ट बॉलीवुड फिल्म मार्च 2016 में आई जय गंगाजल थी, जिसमें वे एक कॉप की भूमिका में थीं। इस फिल्म के बाद प्रियंका ने कोई और फिल्म साइन नहीं की।

- जय गंगाजल की रिलीज से लेकर अब तक प्रियंका ने हॉलीवुड प्रोजेक्ट बेवॉच और क्वांटिको पर ही फोकस किया।

ए लिस्टर्स ने बढ़ायी फीस चार्ज करतीं हैं 7 से 12 करोड़

- ट्रेड एनालिस्‍ट कोमल नाहटा ने बताया कि कंगना रनोट, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा सभी ए-लिस्टर्स हैं। ये सभी एक फिल्म के लिए 7 से 12 करोड़ के बीच फीस चार्ज करती हैं।

- विद्या बालन की फीस साढ़े 4 करोड़ से 6 करोड़ के बीच है। कैटरीना कैफ भी 7 करोड़ तक चार्ज करती हैं। यह बात अलग है कि ए-लिस्‍ट मेल एक्‍टर्स की फीस एक्ट्रेस की फीस से काफी ज्यादा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×