Home »News» After Exiting Bharat Priyanka Chopra Signed A Hollywood Movie Cowboy Ninja Viking Opposite Chris Patt

सलमान की भारत छोड़ प्रियंका चोपड़ा ने साइन की हॉलीवुड फिल्म, क्रिस पैट के अपोजिट आएंगी नजर

प्रियंका को काउबॉय निंजा वाइकिंग में फीमेल लीड रोल मिला है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 31, 2018, 01:24 PM IST

  • सलमान की भारत छोड़ प्रियंका चोपड़ा ने साइन की हॉलीवुड फिल्म, क्रिस पैट के अपोजिट आएंगी नजर
    +2और स्लाइड देखें

    बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा ने भले ही सलमान खान की 'भारत' छोड़ दी है, लेकिन उनके हाथ हॉलीवुड की एक और फिल्म आ गई है। प्रियंका चोपड़ा ने कॉमिक बुक पर बनने जा रही फिल्म काउबॉय निन्जा वाइकिंग साइन की है। फिल्म में लीड रोल क्रिस पैट निभाएंगे। हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक फिल्म इमेज कॉमिक ग्राफिक्स नॉवेल की कहानी पर बन रही है। जिसे एजे लिबरमैन और रिले रॉस्मो ने इसी टाइटल बनाया था।

    नॉवेल पर बेस्ड होगी फिल्म :काउबॉय निंजा वाइकिंग साइकोथैरेपिस्ट डॉ. सेबेस्टियन की तैयार की गई काउंटर इंटेलीजेंस यूनिट पर आधारित है। जिसमें क्रिस पैट एक ऐसे एजेंट का किरदार निभाएंगे, जिसके पास काउबॉय की तरह फाइटिंग स्किल्स हैं, निन्जा की ताकत है और वह वाइकिंग भी है।

    - काउबॉय निन्जा वाइकिंग का डायरेक्शन गेम ऑफ थ्रोन्स से फेमस हुए मिशेल मैकलॉरेन कर रहे हैं। प्रियंका फिल्म में क्रिस का लव इंटरेस्ट होंगी। फिल्म 28 जून 2019 को रिलीज होगी।

    जुरासिक वर्ल्ड में नजर आए थे क्रिस :साल 2000 से कर्स्ड पार्ट 3 से अपना करियर शुरू करने वाले क्रिस्टोफर मिशेल पैट की पिछली फिल्म जुरासिक वर्ल्ड द फाॅलेन किंगडम थी। वे एवेंजर सीरीज की अगली फिल्म में भी नजर आएंगे।

    - फिल्मों के अलावा क्रिस टेलीविजन वर्ल्ड में भी एक्टिव हैं। 2017 के शो मॉम में उन्हें निक बेनेस्जेक के किरदार में देखा गया था।

    निक से शादी की खबर है सुर्खियों में : प्रियंका ने अपने 36वें जन्मदिन 18 जुलाई के दिन सिंगर निक जोनस से सगाई कर ली है। अब सितम्बर में दोनों की शादी हो रही है। पिछले दिनों से ऐसी कई खबरें सुर्खियों में बनी हैं। शादी की खबरों के चलते ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका के भारत छोड़ने की वजह निक जोनस से शादी है।

    ये हो सकता है अगला प्रोजेक्ट : न्यूज वेबसाइट वैरायटी के अनुसार प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपने एक और हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'इजन्ट इट रोमांटिक' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रिबेल विल्सन होंगे।

    - इसके पहले प्रियंका को हाॅलीवुड के तीन प्रोजेक्ट्स बेवॉच, क्वांटिको, ए किड लाइक जैक में देखा जा चुका है।

  • सलमान की भारत छोड़ प्रियंका चोपड़ा ने साइन की हॉलीवुड फिल्म, क्रिस पैट के अपोजिट आएंगी नजर
    +2और स्लाइड देखें
  • सलमान की भारत छोड़ प्रियंका चोपड़ा ने साइन की हॉलीवुड फिल्म, क्रिस पैट के अपोजिट आएंगी नजर
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×