Home »News» प्रियंका चोपड़ा, Priyanka Chopra Revealed Shocking Things About Her Bollywood Struggle

नेपोटिज्म पर बोली प्रियंका- बॉलीवुड में रिश्तेदार नहीं तो घुसना मुश्किल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में कमबैक कर रही है।

DainikBahskar.com | Last Modified - May 23, 2018, 02:07 PM IST

नेपोटिज्म पर बोली प्रियंका- बॉलीवुड में रिश्तेदार नहीं तो घुसना मुश्किल

मुंबई.एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में कमबैक कर रही है। हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली प्रियंका ने अपना प्रोडक्शन हाउस पर्पल पीबल पिक्चर्स भी शुरू किया है। कुल मिलाकर आज उनका एक मुकाम है लेकिन कभी उन्हें भी काफी स्ट्रग्ल करना पड़ा था। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने खुद के बॉलीवुड सफर पर बात की। उन्होंने कहा, 'जब मैंने 15 साल पहले बॉलीवुड में कदम रखा था तो यहां हर कोई किसी का अंकल या किसी की बेटी थी'। उन्होंने कहा, 'यदि आप किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं तो आपको बड़े प्रोड्क्शन हाउस में घुसना मुश्किल होता है'। दिक्कतों का सामना करना पड़ा था...

- प्रियंका ने इंटरव्यू में कहा, 'मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड का सफर थोड़ा आसान जरूर था, लेकिन करियर के शुरुआत में कुछ दिक्कतों का सामना भी मुझे भी करना पड़ा'।
- प्रियंका ने कहा- 'जब मैंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी तो मैं किसी को भी नहीं जानती थी। हर कोई एक दूसरे का रिश्तेदार था। ऐसे में खुद की जगह बनाना मुश्किल था। जब मुझे फिल्मों के ऑफर मिले थे तो मुझे इस बात का डर रहता था कि मुझे कभी भी प्रोजेक्ट से बाहर फेंका जा सकता है'।

'हमराज' से निकाल दिया था प्रियंका को
प्रियंका ने इंटरव्यू में कहा, 'मेरा यह मानना है कि जब आपके अंदर हुनर है तब आपको जरूर मौका मिलना चाहिए। हालांकि, यह बात भी उतनी ही सच है कि मुझसे भी कई मौके छीने गए थे। बता दें कि प्रियंका को 2002 में अब्बास-मस्तान की फिल्म 'हमराज' ऑफर की गई थी लेकिन किसी वजह से उन्हें इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसके बाद प्रियंका ने 2003 में 'द हीरो' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×