Home »Gossip» Priyanka Chopra Removes Her Engagement Ring Before Exiting The Delhi Airport

निक जोनस के साथ छुट्टियां मनाकर इंडिया लौटीं प्रियंका, दिल्ली एयरपोर्ट पर कैमरा देख उतारकर रख ली सगाई की अंगूठी

कहा जा रहा है कि 18 जुलाई, 2018 प्रियंका ने निक जोनस से सगाई की थी। दोनों की एज में 11 साल का अंतर है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 07, 2018, 04:37 PM IST

    • बॉलीवुड डेस्क।प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्ख़ियों में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है और इसी की वजह से प्रियंका ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' को छोड़ दिया। प्रियंका इन दिनों निक के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने सिंगापुर में हुए एक कॉन्सर्ट के दौरान निक को चीयर भी किया। सिंगापुर में छुट्टियां मनाने के बाद प्रियंका इंडिया वापस लौट आई हैं।

      छुपाई सगाई की अंगूठी:हाल ही में उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दिलचस्प बात ये है कि प्रियंका जब एयरपोर्ट के वीआईपी लाउन्ज से निकल रही थीं वहां कई फोटोग्राफर्स उन्हें कैप्चर करने के लिए खड़े हुए थे। ये देखकर प्रियंका ने अपने हाथ से रिंग निकाली और अपनी जींस की पॉकेट में रख ली और इसके बाद बाहर निकलीं।

      आ चुकीं सगाई की खबरें:People.com की मानें तो प्रियंका ने 18 जुलाई, 2018 को अपने 36वें जन्मदिन पर लंदन में निक से सगाई की थी, लेकिन इसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई। प्रियंका की बुआ कामिनी चोपड़ा हांडा नेदैनिक भास्करसे बात करते हुए सगाई की पुष्टि की थी।कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल सितंबर में शादी कर सकते हैं।

      'क्वांटिको' के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात:रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस की पहली मुलाकात 'क्वांटिको' के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों पिछले साल 1 मई को न्यूयॉर्क में हुए 'मेट गाला' फंक्शन में साथ पहुंचे थे।

    • निक जोनस के साथ छुट्टियां मनाकर इंडिया लौटीं प्रियंका, दिल्ली एयरपोर्ट पर कैमरा देख उतारकर रख ली सगाई की अंगूठी
      +2और स्लाइड देखें
    • निक जोनस के साथ छुट्टियां मनाकर इंडिया लौटीं प्रियंका, दिल्ली एयरपोर्ट पर कैमरा देख उतारकर रख ली सगाई की अंगूठी
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×