Home »News» Actress Priyanka Chopra Gets Notice For Illegal Construction

प्रियंका चोपड़ा पर अवैध निर्माण का आरोप, BMC ने भेजे दो नोटिस

अवैध निर्माण हटाने के लिए प्रियंका को दी गई है एक महीने की मोहलत।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 03, 2018, 04:45 PM IST

प्रियंका चोपड़ा पर अवैध निर्माण का आरोप, BMC ने भेजे दो नोटिस

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा पर अवैध निर्माण के आरोप हैं। इस सिलसिले में मुंबई की महानगरपालिका, बीएमसी ने उन्हें दो नोटिस भेजे हैं। मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित ओशिवारा में प्रियंका का एक ऑफिस है। इसी के बगल में एक और कमर्शियल स्पेस है जो प्रियंका ने करिश्मा ब्यूटी स्पा एंड सैलून को किराए पर दे रखा है। इन दोनों में ही अवैध निर्माण को लेकर ये नोटिस भेजे गए हैं।

पांच लोगों ने की शिकायत: लोकल पार्षद के साथ कुछ लोग स्पा पहुंचे और फिर वहां एक्स्ट्रा फ्लोर देखने के बाद बीएमसी से शिकायत की। बीएमसी ने भी अपनी जांच में इस शिकायत को सही पाया। इसी तरह का अवैध निर्माण प्रियंका के दफ्तर में भी पाया गया। इसके बाद उन्हें नोटिस सर्व किया गया। नोटिस स्पा मालकिन माणिक सोनी को भी भेजा गया है। सोनी का कहना है कि उन्होंने एग्रीमेंट के बाद ही प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां से ये दुकान किराए पर ली है।

प्रियंका के पास एक महीने का वक्त:बीएमसी के एक सीनियर अफसर ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा अगर अवैध निर्माण नहीं हटाती हैं तो पालिका इसे तोड़ देगी। हालांकि प्रियंका चाहें तो कुछ जुर्माना देकर किए गए अवैध निर्माण में से कुछ हिस्से को नियमित करा सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×