Home »News» Prakash Raj Trolled For Romancing 12 Years Old Wife

12 साल छोटी पत्नी के साथ पूल में दिखा ये एक्टर, लोग बोले- बुढ़ापे में जवानी...

'वांटेड' और 'सिंघम' जैसी फिल्मों में बतौर विलेन नजर आए प्रकाश राज की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 20, 2018, 01:03 PM IST

    • इस फोटो के कारण ट्रोल हो रहे प्रकाश राज।

      मुंबई. 'वांटेड' और 'सिंघम' जैसी फिल्मों में बतौर विलेन नजर आए प्रकाश राज की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वे अपनी 12 साल छोटी पत्नी पोनी के साथ पूल में एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इसके लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने जहां प्रकाश को बूढ़ा बताते हुए लिखा कि उन्हें बुढ़ापे में जवानी सूझ रही है। तो कुछ ने उनकी कम उम्र की पत्नी को लेकर सवाल उठाए। यहां तक यूजर्स ने प्रकाश से ही पूछ लिया, 'क्या ये आपकी बेटी है'। बता दें कि फोटो प्रकाश के फैमिली हॉलिडे की है। प्रकाश की दूसरी पत्नी है पोनी...

      - प्रकाश राज ने 2010 में कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से दूसरी शादी की। दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर है। शादी के छठवें साल 3 फरवरी 2016 को प्रकाश 50 की उम्र में बेटे वेदांत के पिता बने। ये प्रकाश राज की चौथी संतान है। पोनी से पहले प्रकाश ने 1994 में एक्ट्रेस ललिता कुमारी से शादी की थी। 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों की दो बेटियां मेघना, पूजा और एक बेटा सिधू हुआ। हालांकि, बेटा अब इस दुनिया में नहीं है।

      आगे की स्लाइड्स में पढ़िए प्रकाश राज से जुड़ी कुछ बातें...

    • 12 साल छोटी पत्नी के साथ पूल में दिखा ये एक्टर, लोग बोले- बुढ़ापे में जवानी...
      +3और स्लाइड देखें
      पहली पत्नी ललिता कुमारी और बेटियों मेघना और पूजा के साथ प्रकाश राज।

      फिल्मों में आने से पहले थिएटर आर्टिस्ट थे प्रकाश

      - प्रकाश राज जहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, वहीं उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। प्रकाश राज फिल्मों में आने से पहले थिएटर आर्टिस्ट थे। उन्होंने कन्नड़ सिनेमा के बाद तमिल फिल्मों में एक्टिंग करना शुरू किया था। 1994 में उन्होंने फिल्म 'Duet' से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था। ये फिल्म सुपरहिट रही और प्रकाश राज को भी पहचान मिली।

    • 12 साल छोटी पत्नी के साथ पूल में दिखा ये एक्टर, लोग बोले- बुढ़ापे में जवानी...
      +3और स्लाइड देखें
      दूसरी वाइफ पोनी वर्मा और बेटे वेदांत के साथ प्रकाश राज।

      स्ट्रीट प्ले से की थी शुरुआत

      प्रकाश राज ने शुरुआती दौर में थिएटर में काम किया। इसके अलावा वे स्ट्रीट प्ले भी करते थे। उन्हें थिएटर में काम करने के लिए महीने में 300 रुपए मिलते थे। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियलों में काम किया। धीरे-धीरे उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख किया। उन्होंने कन्नड़, तमिल, मराठी, मलयाली और हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्मों में कई तरह के किरदार निभाए। ज्यादातर फिल्मों में उन्होंने विलेन का रोल किया। उन्हें अभिनय के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग के अलावा डायरेक्शन भी किया है। बता दें कि उन्होंने फिल्मों के लिए अपना नाम प्रकाश राय से प्रकाश राज रखा था।

    • 12 साल छोटी पत्नी के साथ पूल में दिखा ये एक्टर, लोग बोले- बुढ़ापे में जवानी...
      +3और स्लाइड देखें
      दूसरी पत्नी पोनी के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान प्रकाश राज।

      बॉलीवुड में एंट्री

      प्रकाश ने 2009 में फिल्म 'वॉन्टेड' से बॉलीवुड में एंट्री ली। उन्होंने 'सिंघम', 'दबंग-2', 'मुंबई मिरर', 'पुलिसगिरी', 'हीरोपंती', 'जंजीर' जैसी फिल्मों में अभिनय किया। ज्यादातर फिल्मों में वे विलेन ही बने हैं।

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×