Home »TV »Latest Masala» पूजा बिष्ट, शरद मल्होत्रा, Pooja Bisht Opens Up On Her Break Up With Ssharad Malhotra

'मैं नहीं वो मुझसे शादी करने के लिए मरा जा रहा था'- बोली दिव्यंका के Ex ब्वॉयफ्रेंड की GF

ये तो सभी जानते हैं दिव्यंका त्रिपाठी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का ब्रेकअप हो गया है।

DianikBhaskar.com | Last Modified - Jun 04, 2018, 12:57 PM IST

'मैं नहीं वो मुझसे शादी करने के लिए मरा जा रहा था'- बोली दिव्यंका के Ex ब्वॉयफ्रेंड की GF

- पूजा बिष्ट ने किए शरद मल्होत्रा के बारे में और कई खुलासे
- 'स्पिलट्सविला' की एक्स कंटेस्टेंट है पूजा बिष्ट
- पूजा-शरद का अफेयर 2 साल तक चला
- कुछ दिन पहले ही हुआ ब्रेकअप


मुंबई. ये तो सभी जानते हैं दिव्यंका त्रिपाठी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का ब्रेकअप हो गया है। शरद करीब 2 साल से 'स्पिलट्सविला' की एक्स कंटेस्टेंट पूजा बिष्ट को डेट कर रहे थे। इससे पहले कि कपल शादी के बंधन में बंधता, दोनों अलग हो गए। पूजा ने अपने रीसेंट इंटरव्यू में ब्रेकअप की असली वजह बताई है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में पूजा ने बताया कि उन्होंने कभी भी शरद को शादी करने के लिए नहीं कहा, उल्टा वो ही उनसे शादी करने की जल्दी में था।डेटिंग के पहले दिन ही शादी की बात कही...


- पूजा ने इंटरव्यू में बताया कि शरद ने डेटिंग के पहले दिन ही उनसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। इतना ही नहीं शरद ने उनकी मॉम से भी शादी की बात कर ली थी।
- उन्होंने बताया कि, 'डेटिंग के 6 महीने बाद फिर उसने शादी की बात उठाई। फिर वो मेरा हाथ मांगने घर आया। और कुछ दिनों बाद कहने लगा कि मैं शादी के लिए तैयार नहीं हूं। हमारे बीच लड़ाई ज्यादा हो रही है'।
- उन्होंने बताया कि अचानक शरद को क्या हुआ उन्हें नहीं पता। पूजा ने एक सवाल के जवाब में बताया कि पहले शरद शादी के लिए तैयार था फिर अचानक उसका मन बदल गया, इस तरह के व्यक्ति के साथ कोई कैसे शादी कर सकता है।
- उन्होंने बताया कि इतनी सब बाते होने के बाद शरद गायब हो गया और उनसे दोबारा कभी फोन तक नहीं किया।


मुझे राक्षस कहा
पूजा ने इंटरव्यू में बताया, 'एक दिन शरद ने मुझे आकर बताया कि उनके एस्ट्रोलॉजर ने कहा कि वो देव गण है और मैं राक्षस गण, इसलिए हमारी शादी नहीं हो सकती। मैंने उसे समझाया कि उसके एस्ट्रोलॉजर ने हमारे बारे में सही जानकारी नहीं दी है, लेकिन वो कुछ भी सुनने को तैयार ही नहीं हुआ। मैंने उससे कहा भी मैं साबित कर दूंगी ये सारी बातें सही नहीं है। लेकिन उसने कहा- मैं शादी नहीं कर सकता'।


बता दें कि पूजा ने एक और इंटरव्यू में ये भी आरोप लगाया है कि कि शरद दो महीने से टू टाइमिंग कर रहे थे। उसका किसी और लड़की से अफेयर चल रहा है और इसलिए एस्ट्रोलॉजर का ड्रामा रच रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: main nahi vo mujhse shaadi karne ke liye mraa jaa raha thaa- boli divynka ke Ex bvoyfrend ki GF
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×