Home »News» Actress Parineeti Chopra Is Helping Brother Sahaj Chopra’S Cookie Venture

मार्केटिंग की जानकारी रखने वाली परिणीति चोपड़ा, भाई के बिजनेस सेटअप में कर रही हैं मदद

परिणीति खुद एक्टिंग फील्ड में आने से पहले यशराज स्टूडियोज में मार्केटिंग का काम देखती थीं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 09, 2018, 03:42 PM IST

मार्केटिंग की जानकारी रखने वाली परिणीति चोपड़ा, भाई के बिजनेस सेटअप में कर रही हैं मदद

बॉलीवुड डेस्क. परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही वे अपने परिवार के लिए भी वक्त निकाल रही हैं। वे फिलहाल भाई सहज चोपड़ा के कुकीज बिजनेस की मार्केटिंग में मदद कर रही हैं।

सूत्रों के मुताबिक, ‘परिणीति के पास बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स मास्टर्स डिग्री है। वे मार्केटिंग फील्ड में काम भी कर चुकी हैं। वे यशराज स्टूडियोज में ही मार्केटिंग का काम करती थीं। बाद में यशराज ने उन्हें 2012 में फिल्म ‘इश्कजादे’ से अर्जुन कपूर के अपोजिट बतौर एक्ट्रेस लॉन्च किया।

उनकी मार्केटिंग स्किल्स की बात करें तो परिणीति को प्रमोशनल स्ट्रेटेजी की जबरदस्त जानकारी है। वे भाई को सिर्फ उनके प्रोड्क्ट लॉन्चिंग में ही मदद नहीं कर रही हैं। इसके साथ ही वे बतौर गाइड और सपोर्टर भी उनके साथ खड़ी हुई हैं।

प्रमोशनलकैंपेन किया शूट:सहज जल्द ही बतौर फ्रेंचाइजी होल्डर इंडिया में विश्व स्तर पर प्रसिद्ध कुकीज ब्रैंड लेकर आने वाले हैं। इस प्रोड्क्ट को मीडिया और आम लोगों तक पहुंचाने में परिणीति अपनी तरफ से हर संभव कोशिश कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने हैक्टिक शेड्यूल से दो दिन का वक्त निकालकर इस प्रोड्क्ट के लिए प्रमोशनल कैंपेन शूट किया। परिणीति इस बात को लेकर बेहद कॉन्फिडेंट हैं कि उनके भाई का बिजनेस मार्केट में धूम मचा देगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×