Home »Hollywood» Al Pacino Associated With 'Once Upon A Time In Hollywood', Film Being Made On The Original Murder Case Of 1969

वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड से जुड़े अल पचीनो, 1969 के ओरिजनल मर्डर केस पर बन रही है फिल्म

यह फिल्म एक्ट्रेस शेरॉन टेट के मर्डर की 50वें साल पर रिलीज होगी। रिलीज डेट 19 अगस्त 2019 रखी गई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 08, 2018, 05:29 PM IST

  • वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड से जुड़े अल पचीनो, 1969 के ओरिजनल मर्डर केस पर बन रही है फिल्म
    +2और स्लाइड देखें
    अल पचिनो को 1 ऑस्कर और 4 गोल्डन ग्लोब अवार्ड मिल चुके हैं।

    एंटरटेन्मेंट डेस्क। 1969 लॉस एंजिल्स और शैरॉन टेट का मर्डर, हॉलीवुड के सबसे मिस्टीरयस मर्डर केस में से एक माना जाता है। जहां कुख्यात अपराधी चार्ल्स मेनसन के इशारे पर टैक्स वॉटसन ने शेराॅन और उसके चार दोस्तों का मर्डर कर दिया था। शेराॅन को जब मारा गया, तब वह प्रेग्नेंट थी। 1992 में रिजवार्यर डॉग्स के जरिए इंटरनेशनल फेम पाने वाले क्वेंटिन टेरन्टिनो इसी केस पर एक फिल्म् लेकर आ रहे हैं वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड, जिसकी स्टार लिस्ट में अब ऑस्कर विनर अल पचिनो का नाम भी जुड़ गया है।

    स्टार्स जो प्ले करेंगे रियल लाइफ कैरेक्टर
    - हॉलीवुड के वेटरन एक्टर्स में शुमार 78 वर्षीय अल पचीनो अब इस फिल्म में मार्विन श्वर्ज का रोल प्ले करेंगे। मार्विर रिक डाल्टन के एजेंट की भूमिका में होंगे।
    - उनके अलावा फिल्म में बर्ट रेनॉल्ड्स, द एलियनिस्ट फेम डकोटा फैनिंग, डेमियन लेविस, निकोलस हैमंड, एमली हिरस्क भी हैं। हर फिल्म में नजर आने वाले कर्ट रसेल, टिम रोथ और मिशेल मैडसन कैमियो प्ले करेंगे।

    - फिल्म के बाकी स्टार्स में लियानार्दो डिकेप्रियो, ब्रैड पिट और मार्गोट रोबी भी हैं। मार्गाेट फिल्म में शेरॉन टेट का रोल करेंगी। ब्रैड और डिकैप्रियो पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे।
    - डिकैप्रियो रिक डाल्टन का रोल करेंगे तो वहीं ब्रैड उनके स्टंट बॉडी डबल क्लिफ बूथ के रोल निभाने वाले हैं। ये दोनों ही किरदार रियल लाइफ में भी शेरॉन टेट के पड़ोसी थे। रीयल लाइफ में रिक और क्लिफ शेराॅन के मर्डर के चश्मदीद थे।

    उस रात की कहानी…
    - 8 अगस्त 1969 की रात चार्ल्स मेनसन के कहने पर टेक्स वाॅटसन और बाकी लोगों ने मिलकर शेराॅन और उसके दोस्तों की हत्या कर दी थी। चार्ल्स अमेरिका का कुख्यात अपराधी था।
    - शेराॅन के पति और डायरेक्टर रोमन पोलान्सकी उस रात घर पर मौजूद नहीं थे। वे यूरोप में अपनी फिल्म् की शूटिंग में बिजी थे।

    सीरियल किलर था चार्ल्स मेनसन
    - चार्ल्स एक अलग तरह का धार्मिक पंथ चलाया करता था। 60 के दशक में उसके पंथ को मानने वालों ने शेरॉन को चाकुओं से गोद कर मार डाला था।
    - चार्ल्स के अनुयायी यानी मेंशन फैमिली बाइबल के कुछ हिस्सों या कोटेशन को निकालकर उसका गलत उपयोग करके लोगों को बरगलाते और उनसे क्राइम करवाती थी।
    - चार्ल्स की मौत 2017 में हुई जब वह अपने आजीवन कारावास की सजा पूरी करने वाला था।

  • वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड से जुड़े अल पचीनो, 1969 के ओरिजनल मर्डर केस पर बन रही है फिल्म
    +2और स्लाइड देखें
    शेरॉन टेट की 1969 में फोटोग्राफर डेविड बेली ने आेवरसाइज न्यूड फोटो क्लिक की थीं। जो बाद में दिसम्बर 2009 में नीलाम हुईं थीं।
  • वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड से जुड़े अल पचीनो, 1969 के ओरिजनल मर्डर केस पर बन रही है फिल्म
    +2और स्लाइड देखें
    क्वेंटिन की पिछली फिल्म 2015 में आयी द हेटफुल एट थी। यह विवादित हार्वे विन्स्टीन की कंपनी ने रिलीज और डिस्ट्रीब्यूट की थी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Al Pacino Associated With 'Once Upon A Time In Hollywood', Film Being Made On The Original Murder Case Of 1969
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×