Home »News» On 44th Birthday Of Actress Kajol Trailer Of Helicopter Eela Has Released

कॉमेडी और इमोशन से भरा है हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर, दिखा सिंगल मदर का आेवर प्रोटेक्टिव नेचर

काजोल के बर्थडे पर रिलीज हुआ हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर, 7 सितम्बर 2018 को रिलीज होगी फिल्म।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 05, 2018, 03:32 PM IST

    बॉलीवुड डेस्क. 2015 में शाहरुख खान के साथ आई काजोल की फिल्म दिलवाले के बाद अब काजोल की हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी सिंगल मदर और उसके बेटे विवान की है, जो ओवर प्रोटेक्टिव होती है। फिल्म में काजाेल एक सिंगर का रोल कर रही हैं, जो अपने बेटे के लिए अपने सपनों को छोड़ देती है। हालांकि ट्रेलर में दिखाया है कि काजोल के इस नेचर के कारण उसका बेटा घर छोड़ कर चला जाता है।

    क्या है ट्रेलर में : ट्रेलर की शुरुआत में सिंगर बनी ईला की स्टेज परफॉर्मेन्स दिखाई जाती है। लेकिन बेटे की चिंता करने वाली ईला, उसका कॉलेज जाॅइन कर लेती है। ईला हर जगह अपने बेटे के पीछे-पीछे जाती है। जिससे बेटा परेशान हो जाता है और घर छोड़कर चला जाता है।

    - ट्रेलर में नेहा धूपिया का एक डायलॉग है, जिसमें वह कहती हैं - किसी के पीछे अपनी पूरी जिंदगी लगा देना ठीक है यार, पर उसे घुटन महसूस होने लगे, ये कैसे ठीक है।

    इमोशन से भरी कहानी: ट्रेलर में जहां काजोल की काॅमेडी का पुराना अंदाज नजर आ रहा है। वहीं एक मां की अपने बेटे के लिए चिंता भी। जो उसे पजेसिव बना देती है। इससे उनका रिश्ता घुटन भरा हो जाता है।

    - फिल्म के डायरेक्टर 2014 में 'मर्दानी' बनाने वाले प्रदीप सरकार हैं। प्रोडक्शन अजय देवगन और पेन प्रोडक्शन का है। फिल्म में काजोल के साथ नेहा धूपिया और रिद्धी सेन हैं।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×