Home »News» Jhanvi Kapoor Has No Single Photo With Mom Sridevi On Her Instagram Account

इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कर चुकीं 72 पोस्ट, लेकिन मॉम श्रीदेवी के साथ सिंगल फोटो नहीं

इस अकाउंट पर उन्हें एक मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 29, 2018, 10:52 AM IST

  • इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कर चुकीं 72 पोस्ट, लेकिन मॉम श्रीदेवी के साथ सिंगल फोटो नहीं
    +5और स्लाइड देखें
    जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन ख़ुशी और पापा बोनी के साथ कई फोटो शेयर की हैं।

    मुंबई. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं, जो इन दिनों पोस्ट प्रोडक्शन में है। जाह्नवी अब अपनी कजिन सोनम कपूर की शादी की तैयारी में बिजी हैं। इसके अलावा, वे पार्टी और पब्लिक अपीयरेंस को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी समय-समय पर उनकी मौजूदगी बराबर रहती है। लेकिन क्या आपने कभी उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौर किया? इस अकाउंट पर उन्हें एक मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। लेकिन मॉम श्रीदेवी के साथ एक भी सिंगल फोटो इंस्टाग्राम पर नहीं है। अब तक 72 पोस्ट इंस्टाग्राम पर कर चुकी हैं जाह्नवी...

    - जाह्नवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब तक 72 पोस्ट शेयर की गई हैं। इनमें से ज्यादातर फोटोज में वे सिंगल या पिता बोनी कपूर या फिर बहन ख़ुशी कपूर के साथ नजर आ रही हैं। यहां तक कि डेब्यू फिल्म में उनके को-एक्टर ईशान खट्टर की भी कुछ फोटोज इस अकाउंट पर मौजूद हैं। लेकिन मॉम श्रीदेवी के साथ सिंगल फोटो भी उनके अकाउंट पर दिखाई नहीं दे रही। हालांकि, माधुरी दीक्षित के साथ एक जगह और खुशी कपूर के साथ एक बड़े से कोलाज में फैमिली के साथ जरूर श्रीदेवी दिख रही हैं। लेकिन जाह्नवी के साथ उनकी कोई भी सिंगल फोटो नहीं है।

  • इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कर चुकीं 72 पोस्ट, लेकिन मॉम श्रीदेवी के साथ सिंगल फोटो नहीं
    +5और स्लाइड देखें
    जाह्नवी ने अपने 21वें बर्थडे से ठीक पहले यह लेटर शेयर किया था।

    लेटर में लिखा था- आपके बगैर जीने की आदत डालनी होगी

    - श्रीदेवी का निधन 27 फरवरी को हुआ। इसके बाद 6 मार्च को जाह्नवी ने 21वां बर्थडे शेयर किया। अपने जन्मदिन के मौके पर जाह्नवी ने एक ओपन लेटर लिखा था। इसमें उन्होंने लिखा था, "मेरे भीतर एक अजीब सा खालीपन है, जिसे मैं महसूस कर रही हूं। मैं जानती हूं कि अब मुझे आपके बिना ही जीने की आदत डालनी होगी। मुझे हमेशा ये फील होता है कि आप मेरे दुख और दर्द में हमेशा मुझे प्रोटेक्ट कर रही हो। मैं जब भी अपनी आंखें बंद करती हूं तो आपसे जुड़ी हुई बेहतरीन यादों के बारे में ही सोचती हूं। मेरे दोस्त कहते थे कि मैं हमेशा खुश रहती हूं और मैंने रियलाइज किया कि ये सब आपकी वजह से था। आप मेरी आत्मा का हिस्सा हैं, मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं, मेरी हर चीज की वजह हैं। आपने अपनी पूरी लाइफ में सिर्फ दिया ही दिया है और अब मैं भी आपके लिए कुछ खास करना चाहती हूं।"

  • इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कर चुकीं 72 पोस्ट, लेकिन मॉम श्रीदेवी के साथ सिंगल फोटो नहीं
    +5और स्लाइड देखें
    जाह्नवी का यह पुराना लेटर श्रीदेवी के निधन के बाद वायरल हुआ था।

    एक पुराने लेटर में भी दिखा था मां के प्रति बेटी का प्यार

    श्रीदेवी के निधन के ठीक बाद जाह्नवी द्वारा लिखा गया एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। कुछ सालों पहले जाह्नवी ने यह लेटर लिखा था, जिसे तन्मय चैतन्य नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। तन्मय ने लेटर के साथ लिखा है, "कुछ सालों पहले फेमिना ने श्रीदेवी की बेटी से अपनी मां के लिए लेटर लिखने को कहा था। मां के लिए लिखे गए उनके मैसेज में प्राउड झलक रहा था।" जाह्नवी ने लेटर में लिखा था, "मैं आपके दौर के बारे में सुनते-सुनते बड़ी हुई हूं। डेडिकेशन, सिंसियरिटी और किसी भी चीज को पाने के लिए समर्पण को देखकर मन करता है कि काश मैं उस वक्त ये सब देखने के लिए मौजूद होती। आपने मुझे प्राउडेस्ट बेटी बनाया है और पूरी दुनिया में मैं सबसे ज्यादा प्यार आपसे करती हूं। आपकी बेटी जाह्नवी।"

  • इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कर चुकीं 72 पोस्ट, लेकिन मॉम श्रीदेवी के साथ सिंगल फोटो नहीं
    +5और स्लाइड देखें
    जब माधुरी दीक्षित ने अभिषेक वर्मन की फिल्म में श्रीदेवी की जगह ली, तब जाह्नवी ने यह फोटो शेयर कर ख़ुशी जाहिर की थी।

    जब माधुरी ने ली श्रीदेवी की जगह

    - श्रीदेवी ने अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म साइन की थी। लेकिन अचानक उनका निधन हो गया। बाद में इस फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित को श्रीदेवी की जगह साइन किया गया। तब जाह्नवी ने ख़ुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर माधुरी और श्रीदेवी की एक फोटो शेयर की थी और इसके साथ लिखा था, "अभिषेक वर्मन की नेक्स्ट फिल्म मां के दिल के बहुत करीब थी। मेरी, पापा और ख़ुशी की ओर से आपको शुक्रिया कि आप इस फिल्म का हिस्सा बनी हैं।"

  • इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कर चुकीं 72 पोस्ट, लेकिन मॉम श्रीदेवी के साथ सिंगल फोटो नहीं
    +5और स्लाइड देखें
    जाह्नवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक यह उनकी पहली पोस्ट थी।

    2014 में की थी पहली फोटो शेयर

    - जाह्नवी के इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक, उन्होंने पहली फोटो चार साल पहले 27 अप्रैल 2014 को शेयर की थी। इसमें वे अकेली नजर आ रही हैं। इस पर लोगों ने कमेंट किए थे और उन्हें पापा की बेटी और मां की दुनिया बताया था। इसके बाद एक के बाद एक वे अब तक 72 पोस्ट कर चुकी हैं।

  • इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कर चुकीं 72 पोस्ट, लेकिन मॉम श्रीदेवी के साथ सिंगल फोटो नहीं
    +5और स्लाइड देखें
    29 अप्रैल तक के रिकॉर्ड के मुताबिक, जाह्नवी की यह आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट है।

    ईशान खट्टर के साथ आखिरी फोटो

    आखिरी फोटो उन्होंने 17 अप्रैल को शेयर की, जिसमें वे 'धड़क' के को-एक्टर ईशान खट्टर और डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ नजर आ रही हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Jhanvi Kapoor Has No Single Photo With Mom Sridevi On Her Instagram Account
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×