Home »News» Neha Dhupia Gets Married To Bishan Singh Bedi Son Angad Bedi

नेहा धूपिया बनी बिशन सिंह बेदी की बहू, 2 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड अंगद से की शादी

दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की रस्में हुईं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 10, 2018, 04:45 PM IST

  • नेहा धूपिया बनी बिशन सिंह बेदी की बहू, 2 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड अंगद से की शादी
    +2और स्लाइड देखें
    दिल्ली के गुरुद्वारा में आनंद कारज रस्म करते अंगद और नेहा।

    नई दिल्ली.एक्ट्रेस नेहा धूपिया गुरुवार को क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और एक्टर अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। उन्होंने यहां एक गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज के अनुसार शादी की। नेहा ने शादी की सूचना खुद इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने अपनी और अंगद के साथ शादी की तस्वीर पोस्ट की। करन जौहर ने भी अपने अकाउंट से नेहा की शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। 37 साल की नेहा अंगद से 2 साल बड़ी हैं।अंगद ने 2011 में आई फिल्म 'फालतू' से कॅरियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें पहचान 2016 में आई फिल्म 'पिंक' में विलेन वाले रोल से मिली थी। नेहा 2003 से बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

    नेहा ने शादी के बताया बेस्ट डिसीजन

    - नेहा ने अंगद के साथ शादी वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "Best decision of my life.. today, I married my best friend. Hello there, husband! @angadbedi ❤"।

    - अंगद ने लिखा, "now Wife!!! Well hello there Mrs BEDI!!! @nehadhupia"। फिल्म मेकर करन जौहर ने भी ट्वीट कर अंगद और नेहा को शादी की बधाई दी।

    अनिता डोंगरे ने डिजाइन की वेडिंग ड्रेस

    - नेहा ने शादी में डिजाइनर अनिता डोंगरे का डिजाइन किया फ्लोरल एंब्रॉयडरी वाला हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना, वहीं अंगद ने गुलाबी रंग की पगड़ी और सफेद शेरवानी पहनी। नेहा के लिए अनिता ने ही खास गोल्ड-एमरेल्ड का हैवी चोकर, झुमके और मांग टीका भी डिजाइन किया।

    जहीर-सागरिका के रिसेप्शन में दिखी थीं कपल की नजदीकियां

    - नेहा और अंगद बेदी की डेटिंग की खबरें तब आई थीं जब ये कपल क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका के रिसेप्शन में साथ दिखे थे। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया था। उसमें ये दोनों एकसाथ डांस करते हुए दिख रहे थे।

    - कुछ समय पहले ही नेहा और अंगद को एक रेस्त्रां में डिनर करते हुए देखा गया था। इसी बीच इनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें अंगद, नेहा को कार तक छोड़ने आए थे। दोनों की नजदीकियां देख तब भी उनके बीच अफेयर के कयास लगाए गए थे। इसके अलावा भी नेहा-अंगद की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

    फिल्मों से पहले दिल्ली की अंडर-19 में खेल चुके हैं अंगद

    - अंगद बेदी 1966 से 1979 तक भारतीय टीम के सदस्य रहे गेंदबाज बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। फिल्मों से पहले अंगद नई दिल्ली की अंडर-19 टीम के लिए भी खेल चुके हैं।

    - क्रिकेट के बाद अंगद ने मॉडलिंग की। उसके कुछ साल बाद उन्होंने 2004 में अपना फिल्मी कॅरियर काया तारण फिल्म से शुरू किया। इसके बाद पिंक, फालतू, अंगुली, डियर जिंदगी, टाइगर जिंदा है और वेब सीरीज इनसाइड एज में भी काम किया। इस साल अंगद की 'सूरमा' आने वाली है।

    - 2010 आईपीएल के दौरान वे टीवी शो एक्स्ट्रॉ इनिंग्स में देखे गए थे। इसके बाद वे कुछ न कहो, फियर फैक्टर सीजन-3, इमोशनल अत्याचार सीजन-3, 24 सीजन-2 में नजर आए।

    अंगद का मॉडल नोरा से था अफेयर

    - नेहा से पहले अंगद बेदी डांसर और मॉडल नोरा फतेही के साथ रिलेशनशिप में थे।


    नेहा ने मलयालम फिल्म से किया था डेब्यू

    - नेहा का जन्म केरल के कोच्चि में 27 अगस्त 1980 को एक पंजाबी परिवार में हुआ था। नेहा, नेवी ऑफिसर कमांडर प्रदीप सिंह की बेटी हैं। बचपन में आर्मी स्कूल में पढ़ी नेहा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया।

    - 1994 में मलयालम फिल्म मिन्नारम से फिल्मी कॅरियर शुरू करने वालीं नेहा स्टेज शो ग्रेफिटी में सबसे पहले नजर आईं थीं। यूफोरिया बैंड के म्यूजिक वीडियो के बाद नेहा ने 2002 में फेमिना मिस इंडिया टाइटल भी जीता।

    - नेहा ने 2002 में प्यूर्टो रिको में हुए मिस यूनिवर्स कॉम्पीटिशन के टॉप 10 में जगह बनाई थी। नेहा 2017 में मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर की मेंटर भी रह चुकी हैं।

    - नेहा अब तक कयामत: सिटी अंडर थ्रेट (2003), गरम मसाला (2005), क्या कूल हैं हम (2005), चुप चुपके (2006), शूटआउट एड लोखंडवाला (2007), दे दना दन (2009), हिंदी मीडियम (2017), तुम्हारी सुलू (2017), करीब-करीब सिंगल (2017) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

  • नेहा धूपिया बनी बिशन सिंह बेदी की बहू, 2 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड अंगद से की शादी
    +2और स्लाइड देखें
    नेहा और अंगद बेदी की डेटिंग की खबरें तब आई थीं जब ये कपल क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका के रिसेप्शन में साथ दिखे थे।
  • नेहा धूपिया बनी बिशन सिंह बेदी की बहू, 2 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड अंगद से की शादी
    +2और स्लाइड देखें
    अंगद, नेहा को कार तक छोड़ने आए थे दोनों की नजदीकियां देख तब भी अफेयर के कयास लगाए गए थे।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×