Home »Gossip» Is Neha Dhupia Flaunt Baby Bump With Hubby Angad Bedi In Femina Miss India 2018 Event

रेड कारपेट पर दिखा नेहा धूपिया का बेबी बंप, क्या छुपा रही हैं प्रेग्नेंसी?

नेहा धूपिया को एक इवेंट में देखने के बाद एकबार फिर से कयास लगने शुरू हो गए हैं कि वे प्रेग्नेंट हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 16, 2018, 01:31 PM IST

रेड कारपेट पर दिखा नेहा धूपिया का बेबी बंप, क्या छुपा रही हैं प्रेग्नेंसी?

* शादी के एक महीने बाद इवेंट में दिखा नेहा धूपिया का बेबी बंप!

* पति के साथ फेमिना मिस इंडिया 2018 अटेंड करने पहुंची थीं नेहा
* तो क्या इसलिए नेहा और अंगद ने कर ली थी अचानक शादी?

मुंबई. अंगद बेदी से अचानक गुपचुप शादी करने के बाद से नेहा धूपिया को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि वे प्रेग्नेंट हैं। इसी वजह से उन्होंने जल्दी-जल्दी में ये शादी की। हाल ही में नेहा की एक और फोटो सामने आई है जिसमें शायद उनका बेबी बंप दिख रहा है! दरअसल नेहा और अंगद शुक्रवार शाम फेमिना मिस इंडिया 2018 इवेंट अटेंड करने पहुंचे थे। यहीं दोनों को रेड कारपेट पर साथ देखा गया। इस दौरान नेहा ने ब्लैक कलर पहना था जो कि एक्स्ट्रा इंचेस को छुपाता है लेकिन फिर भी शायद उनका बेबी बंप दिख रहा है। तो क्या नेहा प्रेग्नेंट हैं?....

- नेहा धूपिया की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है। उन्होंने अंगद से 10 मई को दिल्ली के एक गुरूद्वारे में शादी की थी। जिसमें बॉलीवुड से कोई सेलेब शामिल नहीं हुआ था।
- अचानक शादी करने के बाद से यह सवाल बना हुआ है कि उन्होंने शादी इतनी जल्दी में क्यों की। क्या वे प्रेग्नेंट हो गई थीं, जो अचानक यह फैसला लेना पड़ा?
- कुछ टाइम पहले ही इस मामले में नेहा के पति अंगद बेदी ने स्टेटमेंट दिया था। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, "नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर सरासर झूठ है। जब भी हम फैमिली प्लानिंग करेंगे, तब सबसे पहले मैं मीडिया को इस बारे में बताऊंगा।" - अंगद ने कहा कि अभी उनके पास निपटाने के लिए कई जरूरी काम हैं। इनमें नए घर में शिफ्ट होना और वर्क शेड्यूल पर फोकस करना शामिल है।
- वैसे अंगद से पहले नेहा के पापा प्रदीप धूपिया ने भी बेटी की प्रेग्नेंसी की खबर को गलत बताया था। उन्होंने कहा था, "नहीं... नहीं... ऐसी तो बिल्कुल कोई बात नहीं है। चूंकि दोनों ने जल्दी शादी कर ली, इसलिए लोग ऐसा समझ रहे होंगे। बोलने वाले तो कुछ भी बोलते रहते हैं। उनकी मर्जी अफवाहें फैलाते रहें।" हालांकि अब सच क्या है ये बात तो सिर्फ नेहा और अंगद ही जानते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×