Home »Party» Neetu Kapoor's 60th Birthday Celebration In Paris

कपूर फैमिली ने पेरिस में सेलिब्रेट किया नीतू सिंह का बर्थडे, नहीं दिखीं आलिया भट्ट

1983 में नीतू ने ऋषि कपूर से शादी की और फिल्मों को अलविदा कह दिया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 09, 2018, 03:22 PM IST

  • कपूर फैमिली ने पेरिस में सेलिब्रेट किया नीतू सिंह का बर्थडे, नहीं दिखीं आलिया भट्ट
    +1और स्लाइड देखें

    बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस नीतू सिंह ने अपना 60वां बर्थडे फैमिली के साथ पेरिस में सेलिब्रेट किया। नीतू के साथ हसबैंड ऋषि कपूर, बेटा रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर, दामाद भरत साहनी, सास कृष्णा राज कपूर और नातिन समायरा थे। खबरें थी कि नीतू सिंह के बर्थडे सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट भी शामिल होंगी, लेकिन वे कहीं नजर नहीं आईं। इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कपूर फैमिली नीतू का बर्थ-डे सेलिब्रेट करती दिख रही है।

    8 साल की उम्र में किया था डेब्यू: नीतू ने अपने करियर की शुरुआत 8 साल की उम्र में की ली थी। उन्हें बेबी सोनिया के नाम से जाना जाता था। उन्होंने 1966 में आई फिल्म 'सूरज' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की। इसके अलावा उन्होंने 'दो कलियां', 'पवित्र पापी', 'वारिस' जैसी फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल प्ले किया। 15 साल की उम्र में नीतू ने बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म 'रिक्शावाला' से डेब्यू किया था। 1973 से 1983 के बीच उन्होंने करीब 50 फिल्मों में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले किया था। वह 2013 में रिलीज हुई 'बेशरम' में अंतिम बार फिल्मों में नजर आई थीं।

  • कपूर फैमिली ने पेरिस में सेलिब्रेट किया नीतू सिंह का बर्थडे, नहीं दिखीं आलिया भट्ट
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×