Home »News» Sridevi Didn't Deserve Best Actress Award, Says National Award Jury Head

जूरी हेड का शॉकिंग खुलासा- सिर्फ इस कारण श्रीदेवी को दिया गया नेशनल अवॉर्ड

श्रीदेवी को मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। अब जूरी हेड ने खुलासा किया है कि वे इसके खिलाफ थे।

DainikBhaskar.Com | Last Modified - Apr 14, 2018, 01:04 PM IST

  • जूरी हेड का शॉकिंग खुलासा- सिर्फ इस कारण श्रीदेवी को दिया गया नेशनल अवॉर्ड
    +3और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी।

    मुंबई. श्रीदेवी को मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। हालांकि, इस अवॉर्ड्स के जूरी हेड ने खुलासा किया है कि वे इस श्रीदेवी को दिए गए इस सम्मान के खिलाफ थे। उन्होंने जूरी मेंबर्स से कहा था कि श्रीदेवी को यह अवॉर्ड नहीं देना चाहिए। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेखर का कहना है कि श्रीदेवी को अवॉर्ड दिलाने के पीछे उनका हाथ बिलकुल नहीं है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शेखर कपूर ने सभी नॉमिनेटेड एक्टर्स की लिस्ट देखी और उनके बारे में बात भी की। उन्होंने यह सलाह भी दी कि श्रीदेवी का नाम इस लिस्ट में नहीं होना चाहिए। बार-बार वोटिंग के बाद भी आया श्रीदेवी का ही नाम...

    - रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कैसे शेखर कपूर हर सुबह जूरी मेंबर्स से बार-बार वोटिंग और दूसरे नॉमिनीज पर विचार करने को कहते थे। लेकिन किसी न किसी तरह हर बार श्रीदेवी को ही सबसे ज्यादा वोट मिलते थे। शेखर ने यह भी खुलासा किया कि वे इकलौते ऐसे सदस्य थे, जो यह कह रहे थे कि श्रीदेवी को अवॉर्ड नहीं मिलना चाहिए। शेखर का मानना है कि श्रीदेवी को अवॉर्ड सिर्फ इसलिए दिया गया, क्योंकि उनकी डेथ हो गई। यह उन लड़कियों के साथ अन्याय है, जो 10-12 साल से काम कर रही हैं और जिनके सामने पूरा करियर पड़ा हुआ है। बता दें कि शेखर को श्रीदेवी के सबसे करीबी लोगों में गिना जाता था।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, श्रीदेवी का इकलौता नेशनल अवॉर्ड, वो भी मौत के बाद...

  • जूरी हेड का शॉकिंग खुलासा- सिर्फ इस कारण श्रीदेवी को दिया गया नेशनल अवॉर्ड
    +3और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी।

    श्रीदेवी का इकलौता नेशनल अवॉर्ड

    - श्रीदेवी ने अपने पूरे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। हालांकि, जीते जी उन्हें किसी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड नहीं मिला। उन्हें 'मॉम' के लिए करियर का इकलौता नेशनल अवॉर्ड मिला। लेकिन इसे सेलिब्रेट करने के लिए वे दुनिया में नहीं हैं।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, बोनी कपूर हुए इमोशनल, कहा ये...

  • जूरी हेड का शॉकिंग खुलासा- सिर्फ इस कारण श्रीदेवी को दिया गया नेशनल अवॉर्ड
    +3और स्लाइड देखें
    बोनी कपूर और श्रीदेवी।

    बोनी कपूर हुए इमोशनल, कहा ये

    - श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिलने पर बोनी कपूर इमोशनल हो गए। उन्होंने अपने एक स्टेटमेंट में कहा कि श्रीदेवी को बहुत याद करते हैं। वे कहते हैं, "हम यह नहीं जानते कि यह श्रीदेवी को यह अवॉर्ड मिलने पर ख़ुशी मनाएं या फिर उन्हें याद कर रोएं। आज अगर वे दुनिया में होतीं तो बेहद खुश हो जातीं, क्योंकि यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब थी।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, मॉम के डायरेक्टर ने दिया यह बयान...

  • जूरी हेड का शॉकिंग खुलासा- सिर्फ इस कारण श्रीदेवी को दिया गया नेशनल अवॉर्ड
    +3और स्लाइड देखें
    रवि उद्यावर के साथ श्रीदेवी।

    मॉम के डायरेक्टर ने दिया यह बयान

    - फिल्म 'मॉम' के डायरेक्टर रवि उद्यावर की मानें तो श्रीदेवी यह अवॉर्ड डिजर्व करती थीं। वे इसे लेकर बहुत खुश हैं। रवि का कहना यह भी है कि श्रीदेवी ने फिल्म के बहुत मेहनत की थी। जुलाई 2017 में रिलीज हुई 'मॉम' में श्रीदेवी ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेजल अली की सौतेली मां का रोल किया था। वे फिल्म में सौतेली बेटी के रेपिस्ट्स से बदला लेती नजर आती हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दिकी का भी अहम रोल था।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Sridevi Didn't Deserve Best Actress Award, Says National Award Jury Head
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×