Home »News» Mouni Roy Trolled For Share Her Slim Trim Photo

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने फिल्म के लिए घटाया वजन, शेयर की फोटो तो लोग बोले- कुपोषित हो गईं क्या

मौनी रॉय अक्षय कुमार स्टारर 'गोल्ड' से डेब्यू कर रही हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 28, 2018, 07:55 PM IST

    मुंबई।अक्षय कुमार स्टारर मूवी 'गोल्ड' से डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय को उनके फिजीक की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। मौनी ने फिल्म 'गोल्ड' के लिए अपना वजन काफी कम किया है। उन्होंने अपनी स्लिम-ट्रिम बॉडी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन लोगों को ये पसंद नहीं आई। एक यूजर ने मौनी की फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें कुपोषित और डरावना तक कह डाला।

    वहीं एक अन्य यूजर ने मौनी की फोटो पर कमेंट किया- आप बहुत पतली-दुबली और बिल्कुल हड्डियों के ढांचे की तरह दिख रही हैं। एक और यूजर ने कहा- मौनी आप मोम के पुतले की तरह हो गई हैं, आपके चेहरे पर कोई ग्लो भी नहीं बचा है। एक यूजर ने तो मौनी को कैंसर पेशेंट ही कह दिया।

    तुम्हारी बुराई नहीं बल्कि फिक्र करते हैं...

    भूमिका गांधी नाम की एक यूजर ने लिखा- मौनी, तुम्हारे ये फैन्स तुम्हारी बुराई नहीं कर रहे, बल्कि असल में उन्हें तुम्हारी फिक्र है। तुम वाकई बेहद दुबली और कुपोषित नजर आ रही हो। इसके पीछे तुम्हारा मकसद भले ही जो भी हो, लेकिन तुम अपना चार्म और यूनीकनेस खो रही हो। बता दें कि मौनी रॉय टीवी शो 'देवों के देव : महादेव' और नागिन से पॉपुलर हुई हैं।

    इन सीरियल्स में काम कर चुकीं मौनी...

    जरा नचके दिखा, कस्तूरी, दो सहेलियां, झलक दिखला जा 7, नागिन, नागिन 2, मेरी आशिकी तुमसे ही, कुमकुम भाग्य, टशन-ए-इश्क, एक था राजा एक थी रानी, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, झलक दिखला जा 9

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×