Home »Gossip» शाहिद कपूर के एक या दो नहीं, 3 मां और 3 बाप हैं, जानिए कैसे,Meet Shahid Kapoors 3 Fathers And 3 Mothers

शाहिद कपूर के एक या दो नहीं, 3 मां और 3 बाप हैं, जानिए कैसे

आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहिद के तीन पिता और तीन मां हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 21, 2018, 07:33 PM IST

शाहिद कपूर के एक या दो नहीं, 3 मां और 3 बाप हैं, जानिए कैसे

शाहिद कपूर दोबारा पिता बनने वाले हैं। उनकी वाइफ मीरा राजपूत प्रेग्नेंट हैं। दोनों की इस समय मीशा नाम की बेटी है जो कि जल्द दो साल की होने जा रही है। शाहिद के दोबारा पिता बनने की बात सामने आने से उनके परिवार में बेहद ख़ुशी का माहौल है। आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहिद के तीन पिता और तीन मां हैं। आप सोच रहे होंगे कि आखिर कैसे?हम आपको बताते हैं....

पंकज कपूर हैं बायोलॉजिकल पिता

पंकज कपूर शाहिद कपूर के बायोलॉजिकल पिता हैं। शाहिद की मां नीलिमा अजीम की पहली शादी अभिनेता पंकज कपूर से 1975 में हुई थी। शाहिद के जन्म के तीन साल बाद यानी 1984 में नीलिमा और पंकज का तलाक हो गया। तलाक के बाद शाहिद मां नीलिमा के साथ ही रहते थे।

दूसरी मां हैं सुप्रिया पाठक

तलाक के बाद पंकज कपूर ने 1989 में एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक से शादी कर ली और वह शाहिद की दूसरी मां बन गईं। पंकज-सुप्रिया के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम रूहान कपूर है और बेटी सना कपूर हैं। सना फिल्म 'शानदार' में नजर आ चुकी हैं।

दूसरे पिता हैं राजेश खट्टर
1990 में नीलिमा ने एक्टर राजेश खट्टर से शादी की लेकिन ये भी नहीं चली। 2001 में दोनों का तलाक हो गया। इस जोड़ी का 1995 में एक बेटा हुआ जिसका नाम ईशान खट्टर है। 22 साल के ईशान ने हाल ही में माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से बॉलीवुड डेब्यू किया है। ईशान अपनी मां के साथ ही रहते हैं।

मां नीलिमा ने की थी तीसरी शादी
राजेश खट्टर से तलाक के बाद नीलिमा ने उस्ताद रजा अली खान से तीसरी शादी की थी लेकिन यह भी नहीं चली और दोनों अलग हो गए। वहीं राजेश ने तलाक के बाद एक्ट्रेस वंदना सजनानी से 2007 में शादी की थी। इस हिसाब से वह शाहिद की तीसरी मां हैं। दिलचस्प बात ये है कि शाहिद अपने सभी माता-पिता से बहुत प्यार करते हैं और सभी के साथ उनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। इतना ही नहीं,वह अपने सौतेले भाई-बहनों के भी काफी क्लोज हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×