Home »News» Manmarziyaan Trailer Release Story Seems Bollywood Typical Love Triangle By Anurag Kashyap

मनमर्जियां ट्रेलर: टिपिकल लव ट्राएंगल स्टोरी में लगा अनुराग कश्यप वाला तड़का, अभिषेक की दो साल बाद वापसी

फिल्म की स्टार कास्ट, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ने फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 09, 2018, 01:34 PM IST

    बाॅलीवुड डेस्क. दो साल बाद अभिषेक बच्चन मनमर्जियां में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर 9 अगस्त को आया है और फिल्म 14 सितम्बर को रिलीज होगी। अभिषेक की वापसी और मनमर्जियां के ट्रेलर में रॉबी (अभिषेक के किरदार का नाम) एक चीज कॉमन लग रही है। उनका रोल, जो वे पहले 'कभी अलविदा न कहना' में निभा चुके हैं। टिपिकल बॉलीवुड लव ट्राएंगल की यह कहानी अभिषेक बच्चन के ऋषि तलवार वाले रोल के सैक्रिफाइज की याद दिला रही है।

    क्या है ट्रेलर में :ट्रेलर की शुरुआत रेडियो वॉइस से होती है- आरजे कहती है अगली पेशकश है हमारे यंग दोस्तों के लिए जो प्यार नहीं फ्यार करते हैं। रूमी यानी तापसी पन्नू और विकी कौशल के लव सीन के साथ शुरु होने वाले ट्रेलर में दोनों के प्यार के बीच तीसरे बंदे की एंट्री अजीब ट्विस्ट ले आती है। हालांकि ट्रेलर के आखिर तक पहुंच कर लगता है कि रूमी और रॉबी की शादी हो जाती है।

    - ट्रेलर में विकी कौशल, एकदम चेंज नजर आ रहे हैं। संजू वाली कमली से बिल्कुल अलग। ब्लू स्पाइक हेयर स्टाइल, बाएं कान के ऊपर बनी पत्तियों की डिजाइन। मनमर्जियां में विकी एक लेवल अप एक्टिंग के साथ रोमियाे अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

    डार्क ह्यूमर से लव स्टोरी का सफर: अनुराग कश्यप अभी तक बॉलीवुड डार्क ह्यूमर फिल्मों के लिए जाने जाते रहे हैं। अनुराग के स्टाइल का तड़का शुरुआत से ट्रेलर के एंड तक देखा जा सकता है। हालांकि इस बार प्याेर लव स्टोरी बना रहे अनुराग थोड़े एक्सपेरिमेंटल हुए हैं।

    - ट्रेलर में सुनाई दे रहे म्यूजिक से लगता है फिल्म के बाकी सॉन्ग्स भी शानदार ही होने वाले हैं।

    डायलॉग्स भी बेहतरीन :तापसी एक सीन में अभिषेक से कहती हैं आप क्या बचपन से ही रामजी टाइप हो। इस पर अभिषेक जबाव होता है- और तुम क्या बचपन से डायन टाइप हो।

    - एक और सीन में अभिषेक कहते हैं मुझे न नौकरानी चाहिए, न एस्कॉर्ट चाहिए, न आपकी नर्स चाहिए। मुझे मेरी लाइफ पार्टनर चाहिए।

    - ब्लाइंड सीन में तापसी की आवाज आती है - ये वो वाला प्यार है, जिसमें जितना कराे कम पड़ ही जाता है।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×