Home »News» Manisha Koirala Says Man Woman Love Is Not Destined To Happen For Me

छलका मनीषा कोइराला का दर्द, बोलीं- मेरी किस्मत में किसी मर्द का प्यार नहीं

मनीषा कोइराला 'संजू' में संजय दत्त की मां नरगिस का रोल निभा रही हैं

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 12, 2018, 03:52 PM IST

  • छलका मनीषा कोइराला का दर्द, बोलीं- मेरी किस्मत में किसी मर्द का प्यार नहीं
    +3और स्लाइड देखें
    मनीषा कोइराला।

    - ओवरियन कैंसर से जूझ चुकी हैं मनीषा

    - 6 महीने तक अमेरिका में चला था इलाज

    - सम्राट दहल से की थी शादी, 2 साल में हो गया था तलाक

    मुंबई। संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' 29 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस का रोल निभा रही हैं। एक इंटरव्यू में मनीषा ने कहा कि वो अब रोमांटिक प्यार का इंतजार नहीं कर रहीं। मनीषा के मुताबिक, शायद एक औरत और आदमी वाला प्यार मेरी किस्मत में ही नहीं है। अच्छा ही है, दोबारा किसी गलत रिश्ते में पड़ने से ठीक होगा कि मैं इस कड़वे सच को स्वीकार कर लूं। मैं अब किसी भी आदमी को खुद को दुखी करने की इजाजत नहीं दूंगी।पर्सनल लाइफ को लेकर और क्या बोलीं मनीषा...

    - मनीषा ने कहा- चाहे मेरी पर्सनल लाइफ हो या मेरा करियर, मैं अब ऐसे वक्त में किसी भी तरह के गलत हालातों का सामना नहीं कर सकती, जब ईश्वर ने मुझे एक और मौका दिया है। लंबे वक्त तक कैंसर से जूझने वाली मनीषा ने कहा- मेरी दुनिया बिल्कुल अलग हो गई थी, लेकिन मेरे एक्सपीरियंस ने मुझे और ज्यादा समझदार और सहनशील बनाया। जब आपकी लाइफ खतरे में होती है, तभी आपको जिंदगी की सही कीमत पता चलती है।

    उस दर्द को दोबारा जीना आसान नहीं था...

    संजू में कैंसर पेशेंट का रोल प्ले कर रहीं मनीषा ने कहा- मेरे लिए उस दर्द और परेशानी को दोबारा जीना आसान नहीं था। नरगिस जी का किरदार निभाने के लिए मुझे अपने भीतर की ताकत को जगाने की जरूरत थी। बाद में नरगिस जी के आइकॉनिक इमेज की वजह से सबकुछ ठीक हो गया। फिल्म में सिर्फ उनके जैसा दिखना और बाल बनाना ही काफी नहीं था। मैंने उनके किरदार को जिया है।

    फिल्मों की तैयारी में बीतता है मनीषा का वक्त...

    मनीषा ने कहा कि उनका ज्यादातर समय अब फिल्मों में किरदारों की तैयारी करने में ही गुजर जाता है। मनीषा इन दिनों एक संस्मरण भी लिख रही हैं, जिसमें वो कैंसर से बचे उन लोगों को मोटिवेट करेंगी, जो ये सोचते हैं कि उन्हें नई लाइफ मिली है। 'संजू' के बाद मनीषा कोईराला फिल्म 'प्रस्थानम' में भी नजर आएंगी।

    6 महीने तक चला था कैंसर का इलाज...

    मनीषा कोईराला को दिसंबर, 2012 में ओवरियन कैंसर का पता चला था। इसके बाद वो सर्जरी के लिए अमेरिका चली गईं थी। न्यूयॉर्क में करीब 6 महीने तक उनका इलाज चला। कीमोथैरेपी ट्रीटमेंट के कारण उनके पूरे बाल झड़ गए थे। 2 मई, 2013 को उन्हें पूरी तरह कैंसर मुक्त घोषित किया गया था। बता दें कि मनीषा ने 19 जून, 2010 को नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी। शादी के बाद कपल हनीमून के लिए फिनलैंड गया था। हालांकि बाद में आपसी मतभेदों के चलते 2012 में दोनों का तलाक हो गया।

  • छलका मनीषा कोइराला का दर्द, बोलीं- मेरी किस्मत में किसी मर्द का प्यार नहीं
    +3और स्लाइड देखें
    फिल्म संजू के पोस्ट में मनीषा कोइराला। दूसरी ओर नरगिस।
  • छलका मनीषा कोइराला का दर्द, बोलीं- मेरी किस्मत में किसी मर्द का प्यार नहीं
    +3और स्लाइड देखें
    मनीषा कोइराला।
  • छलका मनीषा कोइराला का दर्द, बोलीं- मेरी किस्मत में किसी मर्द का प्यार नहीं
    +3और स्लाइड देखें
    मनीषा कोइराला।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×