Home »News» When Manisha Koirala Major Crush On Sanjay Dutt

फिल्म में संजू की मां बनीं मनीषा कोइराला बोलीं - कभी संजय दत्त पर था मेरा जबरदस्त क्रश

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू'29 जून को रिलीज हो गई

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 29, 2018, 02:06 PM IST

फिल्म में संजू की मां बनीं मनीषा कोइराला बोलीं - कभी संजय दत्त पर था मेरा जबरदस्त क्रश

मुंबई।संजय दत्त की लाइफ पर बेस्ड बायोपिक 'संजू' 29 जून को रिलीज हो गई। फिल्म में संजय दत्त की मां यानी नरगिस का रोल मनीषा कोइराला निभा रही हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान मनीषा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संजय के साथ अपने रिश्तों को लेकर बातचीत की। मनीषा ने कहा- मैं संजय दत्त की तब से फैन हूं जब स्कूल में पढ़ती थी। वो ऐसे पहले और आखिरी एक्टर हैं, जिनकी मैं फैन हूं। उन पर मेरा जबर्दस्त क्रश था। संजय को लेकर हमेशा ही रहा सॉफ्ट कॉर्नर...


मनीषा के मुताबिक, फिल्मों में एंट्री करने के बाद एक बार संजय दत्त ने मुझसे पूछा भी था कि तुम्हें अब क्रश क्यों नहीं है। इस पर मैंने कहा था- अब तुम मेरे को-एक्टर हो और मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती, जिससे बखेड़ा खड़ा हो जाए। मनीषा ने आगे कहा- वो कई बार लोगों पर इतनी जल्दी भरोसा कर लेते हैं कि मुसीबत में फंस जाते हैं। उन्होंने अपनी लाइफ में असहनीय दर्द और संघर्ष झेला है। यही वजह है कि वो आज मानसिक और भावनात्मक रूप से काफी मजबूत हो चुके हैं।


संजय दत्त से नहीं मिली कोई एडवाइस...
जब मनीषा से पूछा गया कि आप 'संजू' में संजय दत्त की मां का रोल कर रही हैं, तो क्या उनकी तरफ से कोई एडवाइस मिली। इस पर मनीषा ने कहा- नहीं, क्योंकि संजय दत्त ने फिल्म के लिए राजू हिरानी को पूरी तरह फ्री कर दिया था। दूसरी बात ये भी है कि जब कोई डायरेक्टर फिल्म बनाता है तो उसके दिमाग में एक्टर की लैंग्वेज, इमोशनल ग्राफ से लेकर पूरी पिक्चर क्लियर होती है।


कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं संजय और मनीषा...
संजय दत्त और मनीषा ने साथ में कई फिल्में की हैं। इनमें कारतूस, बागी, अचानक, खौफ मेहबूबा, सनम और यलगार जैसी फिल्में शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×