Home »TV »Latest Masala» Mandana Karimi Trolled For Her Bikini Photo

बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शेयर की टॉपलैस फोटो तो भड़के सोशल मीडिया यूजर

'बिग बॉस सीजन 9' की कंटेस्टेंट रहीं मंदाना करीमी बोल्ड अंदाज और फियरलैस एटिट्यूड के लिए जानी जाती हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 12, 2018, 06:32 PM IST

    • मुंबई। 'बिग बॉस सीजन 9' की कंटेस्टेंट रहीं मंदाना करीमी अपने बोल्ड अंदाज और फियरलैस एटिट्यूड की वजह से जानी जाती हैं। कुछ दिनों पहले मंदाना वेकेशन के लिए मलेशिया गई थीं। यहां के परहेन्टियन बीच पर मंदाना टॉपलेस पोज देती नजर आईं। इसके कुछ फोटोज उन्होंने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिए। लेकिन वहां उन्हें फैन्स की ओर से तारीफ मिलने के बजाय गालियां पड़ने लगीं। सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इस तरह के कपड़े पहनने और पोस्ट करने पर काफी बुरा-भला कहा। लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स...


      - मंदाना की फोटो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई। तारिक फारुकी नाम के यूजर ने लिखा- तुम्हें शर्म आनी चाहिए, पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन कर लो। वहीं शोएब नाम के यूजर ने लिखा- तुमने इस्लाम का नाम खराब किया है। एक और यूजर ने लिखा- मैं बिग बॉस में तुम्हें देखकर फैन हो गया था, क्योंकि तुम मुझे काफी सेंसिबल लगी थीं। मैं तुम्हारे इस तरह के गंदे फोटोज नहीं देख सकता।


      मंदाना ने की दो शादियां...
      मंदाना ने 25 जनवरी, 2017 को बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद मार्च में दोनों ने बकायदा शादी की और रिसेप्शन भी दिया था। यह मंदाना की दूसरी शादी थी। इससे पहले 2011 में उनकी शादी ललित तेहलान से हुई थी, जिनके गे होने की खबरें अक्सर मीडिया में आती रही हैं। हालांकि, मंदाना ने ललित से शादी की खबरों का खंडन किया था, लेकिन इनका मैरिज सर्टिफिकेट मीडिया में लीक हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ललित तेहलान 'गे' हैं। उनका रिलेशनशिप फैशन डिजाइनर रोहित बल के साथ रहा। ललित और रोहित को कई मौकों पर इंटीमेट होते हुआ देखा गया था। रोहित से ब्रेकअप के बाद ललित ने मंदाना से सीक्रेट मैरिज की थी।


      शादी के बाद से ही मंदाना की लाइफ में शुरू हो गईं प्रॉब्लम्स...
      गौरव गुप्ता से शादी के बाद ही मंदाना की मैरिज लाइफ में प्रॉब्लम्स शुरू हो गई थीं। मंदाना गौरव के बर्ताव से काफी परेशान थी, जिसके कारण उनके करियर और बिजनेस को नुकसान हो रहा था। इतना ही नहीं मंदाना ने गौरव पर धर्म बदलने का दबाव बनाने के आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि गौरव उन्हें हिंदू बनाना चाहते थे। साथ ही गौरव चाहते थे कि वे एक्टिंग भी छोड़ दें, क्योंकि उनकी फैमिली को ये सब पसंद नहीं था। मंदाना का कहना था कि उन्हें ससुराल में आने से रोक दिया गया था। उनकी सास ने भी उनका हैरेसमेंट किया। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर हसबैंड के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस फाइल किया था। फिलहाल दोनों अलग हो चुके हैं।

    • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शेयर की टॉपलैस फोटो तो भड़के सोशल मीडिया यूजर
      +4और स्लाइड देखें
    • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शेयर की टॉपलैस फोटो तो भड़के सोशल मीडिया यूजर
      +4और स्लाइड देखें
    • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शेयर की टॉपलैस फोटो तो भड़के सोशल मीडिया यूजर
      +4और स्लाइड देखें
    • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शेयर की टॉपलैस फोटो तो भड़के सोशल मीडिया यूजर
      +4और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×