Home »News» Making Of Aksay Kumar's Movie Gold Releasing On 15 August

मेकिंग ऑफ गोल्ड: कभी मारे चांटे तो कभी लगाईं गुलाटियां, गोल्ड के सेट पर अक्षय ने जिया तपन दास का किरदार

आजाद भारत के पहली बार हॉकी ओलंपिक मेडल जीतने की कहानी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज होगी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 24, 2018, 11:59 AM IST

    बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार जितना अपनी अदाकारी के लिए मशहूर हैं, उतना ही शूटिंग के दौरान की जाने वाली मस्ती के लिए भी। अगले महीने रिलीज हो रही अक्षय की फिल्म गोल्ड की शूटिंग में भी उनका यही अंदाज बरकरार रहा। शूटिंग के पहले और बाद में अक्षय कभी क्रू मेम्बर्स को चांटे मारते तो कभी खुद ही गुलाटियां लगाते नजर आए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने डायरेक्टर रीमा कागती को भी हॉकी मैदान पर बेहद परेशान किया।

    बंगाली प्लेयर तपन दास बने हैं अक्षय : फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम तपन दास है। बंगाली बैकग्राउंड वाला तपन दास धोती कुर्ता पहनता है। शराब पीता है। बार में हंगामा करता है। वहीं हॉकी ग्राउंड पर भी तपन दास की जुनून इस वीडियो में साफ नजर आता है।

    - अक्षय के साथ इस फिल्म में मौनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित साध, सनी कौशल और निकिता दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

    सेट पर कर दी विनीत कुमार की खिंचाई : फिल्म की शूटिंग के समय अक्षय ने को एक्टर विनीत सिंह की भी खिंचाई की थी। एक सीन की शूटिंग से पहले सभी बैठे हुए थे और विनीत आंखें बंद कर गाने में मगन थे। इसी बीच अक्षय ने सभी को इशारे से वहां से जाने कहा। विनीत मस्ती में गाते रहे, उन्हें पता नहीं चला कि सभी वहां से चले गए हैं।

    - जब विनीत ने आंखें खोली तो देखा वे बिल्कुल अकेले थे। सभी लोग उनकी पीठ के पीछे खड़े उनके साथ की गई मस्ती का मजा ले रहे थे।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×