Home »Regional Cinema »Telugu» Mahesh Babu Surprise Gift To His Fan On Her Wedding Day

शादी वाले दिन महेश बाबू ने फैन को दिया सरप्राइज गिफ्ट, देखते ही खुशी से उछल पड़ी

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू तेलुगु फिल्म के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 05, 2018, 09:32 PM IST

    • फैन सुलेखा की शादी वाले दिन महेश बाबू ने अपना साइन किया हुआ ग्रीटिंग कार्ड भेजा।

      मुंबई/हैदराबाद। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू तेलुगु फिल्म के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। पिछले महीने 20 अप्रैल को रिलीज हुई उनकी फिल्म 'भारत अने नेनु' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म को महेश बाबू के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और यह 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। हाल ही में महेश बाबू ने अपनी एक फैन को उसकी शादी के दिन ऐसा सरप्राइज दिया की उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जानें महेश बाबू ने फैन को दिया क्या सरप्राइज...


      - सुलेखा नाम की एक लड़की महेश बाबू की जबरदस्त फैन है। उसने हाल ही में हैदराबाद में शादी की। सुलेखा उस वक्त सरप्राइज्ड रह गई जब उसकी फैमिली ने महेश बाबू और उनकी वाइफ नम्रता शिरोडकर का साइन किया हुआ एक ग्रीटिंग कार्ड उसे सौंपा। अपने फेवरेट स्टार से शादी के मौके पर मिले इस गिफ्ट को देखकर सुलेखा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।


      वायरल हो रहा महेश बाबू का गिफ्ट...
      - महेश बाबू द्वारा भेजे गए इस सरप्राइज गिफ्ट की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि महेश बाबू इन दिनों फैमिली के साथ पेरिस में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।


      फिल्म में महेश बाबू बने मुख्यमं­त्री...
      'भारत अने नेनु' को कर्नाटक में भी बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है। माना जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पारकर तेलुगु सिनेमा की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है। फिल्म में महेश ने बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का रोल किया है। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी हैं।


      आगे की स्लाइड्स पर, एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ लेते हैं महेश बाबू...

    • शादी वाले दिन महेश बाबू ने फैन को दिया सरप्राइज गिफ्ट, देखते ही खुशी से उछल पड़ी
      +6और स्लाइड देखें
      महेश बाबू का सरप्राइज गिफ्ट देखकर ऐसा था सुलेखा का रिएक्शन।

      एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रुपए करते हैं चार्ज...

      महेश बाबू एक फिल्म के लिए करीब 18 से 20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1990 तक कई फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्होंने अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया। 1999 में उन्होंने बतौर लीड एक्टर 'राजा कुमारुदु' से डेब्यू किया। इस फिल्म में उनकी एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा थी। फिल्म सुपरहिट रही थी। उन्होंने 'मुरारी' (2001), 'बॉबी' (2002), 'ओक्काडू' (2003), 'अर्जुन' (2004), 'पोकिरी' (2006), 'बिजनेसमैन' (2012), 'आगदु' (2014), 'ब्रह्मोत्सवम' (2016) सहित कई फिल्मों में काम किया है।

    • शादी वाले दिन महेश बाबू ने फैन को दिया सरप्राइज गिफ्ट, देखते ही खुशी से उछल पड़ी
      +6और स्लाइड देखें
      हैदराबाद के फिल्मनगर में महेश बाबू का घर।

      हैदराबाद के फिल्मनगर में है शानदार बंगला...

      महेश बाबू का हैदराबाद में 11 करोड़ का एक मैन्शन है। ये मैन्शन फिल्म नगर में स्थित है। इस मैन्शन में ड्रॉइंग रूम, डाइनिंग रूम, स्टडी रूम, पूजा घर, बच्चों के लिए अलग से प्ले रूम मौजूद है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मैन्शन की बाउंड्री काफी ऊंची हैं। इसके अलावा जुबली हिल पर भी उनका एक बंगला है।

    • शादी वाले दिन महेश बाबू ने फैन को दिया सरप्राइज गिफ्ट, देखते ही खुशी से उछल पड़ी
      +6और स्लाइड देखें
      महेश बाबू का कार कलेक्शन।

      लग्जरी कारों के मालिक हैं महेश बाबू...

      महेश बाबू को कारों का बेहद शौक है। उनके पास कई मॉडल्स की कारें हैं। उनके कलेक्शन में Lamborghini Gallardo (3 करोड़ रुपए), Range Rover Vogue (1.6 करोड़ रुपए), Toyota Land Cruiser (1.25 कोरड़ रुपए), Mercedes Benz E class (49 लाख रुपए), Audi A 8 (1.30 करोड़ रुपए) कारें हैं।

    • शादी वाले दिन महेश बाबू ने फैन को दिया सरप्राइज गिफ्ट, देखते ही खुशी से उछल पड़ी
      +6और स्लाइड देखें
      महेश बाबू की वैनिटी वैन।

      90 लाख की वैनिटी वैन के मालिक...

      उनके पास 90 लाख रुपए की वैनिटी वैन है, जिसका नाम कारवां है। 2013 में आई फिल्म 'सीतम्मा वकितलो सिरिमले चेत्तु' के दौरान ही उन्होंने ये वैन खरीदी थी।

    • शादी वाले दिन महेश बाबू ने फैन को दिया सरप्राइज गिफ्ट, देखते ही खुशी से उछल पड़ी
      +6और स्लाइड देखें
      फिल्म 'राजा कुमारुदु' से उन्होंने डेब्यू किया था, जिसमें उनके अपोजिट प्रिटी जिंटा थीं।

      फिल्मों में आने से पहले एक्टिंग की ट्रेनिंग ले चुके हैं महेश बाबू...

      फिल्मों में आने से पहले उन्होंने 3-4 महीने एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ली थी। उन्होंने डायरेक्टर एल सत्यानंद से कॉमर्स में बैचलर डिग्री लेने के बाद एक्टिंग सीखी थी। उन्हें तेलुगु न तो लिखना आती थी और न ही वे बोल पाते थे। शुरुआती दौर में उनके डायलॉग्स की डबिंग की जाती थी।

    • शादी वाले दिन महेश बाबू ने फैन को दिया सरप्राइज गिफ्ट, देखते ही खुशी से उछल पड़ी
      +6और स्लाइड देखें
      फैमिली के साथ महेश बाबू।

      कॉमर्स में ग्रैजुएट हैं महेश बाबू...

      महेश बाबू का जन्म चेन्नई में हुआ था। वे पांच भाई-बहन हैं। उनके पिता कृष्णा साउथ की फिल्मों के एक्टर रहे हैं। जब महेश बाबू ने स्कूल में एडमिशन लिया था तो उन्होंने ये बात छुपाई थी कि वे एक्टर कृष्णा के बेटे हैं। ऐसा उन्होंने अपने पिता के कहने पर किया था। उनके पिता नहीं चाहते थे कि उनका कोई भी बच्चा स्कूल में उनके नाम का सहारा लेकर एडमिशन ले। महेश बाबू ने कॉमर्स में बैचलर डिग्री हासिल की है। उन्होंने एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की। उनके दो बच्चे बेटा गौतम और बेटी सितारा है।

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Mahesh Babu Surprise Gift To His Fan On Her Wedding Day
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×