Home »News» Ayush Sharma's Loveratri Trailer Released

लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज: गरबा ब्वॉय बन हीरोइन का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं सलमान के बहनोई आयुष शर्मा

आयुष अर्पिता खान के पति हैं जो कि सलीम खान और हेलन की गोद ली हुई बेटी हैं

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 06, 2018, 07:09 PM IST

    • बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आयुष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे जारी करते हुए लिखा-'मिश्रित भावनाओं के साथ पेश करता हूं #LoveratriTrailer आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे और अब तक के समर्थन के लिए, सभी को धन्यवाद। चलो प्यार के इस उत्सव को शुरू करें।


      गुजराती बैकग्राउंउ पर बेस्ड इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में एक जोड़े की लव स्टोरी दिखाई गई है, जिनका प्यार नवरात्रि के दौरान परवान चढ़ता है। फिल्म में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन लीड किरदार प्ले कर रहे हैं। ट्रेलर के अंत में अरबाज़ खान और सोहेल खान भी छोटे से कैमियो में नजर आते हैं। ट्रेलर में कुछ भी नया नहीं है और ऐसी रोमांटिक ड्रामा वाली कहानी हम कई फिल्मों में देख चुके हैं। इसके डायरेक्टर अभिराज के.मीनावाला हैं। फिल्म 5 अक्टूबर,2018 को रिलीज होगी।

      रिलीज से पहले विवादों में: रिलीज से पहले ही यह फिल्म विवादों में उलझ गई है। दरअसल, विश्व हिंदू परिषद का आरोप है कि फिल्म के टाइटल लवरात्रि से हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं। फिल्म का टाइटल 'लवरात्रि' हिंदुओं के त्योहार नवरात्रि को तोड़-मरोड़कर बनाया गया है। विश्व हिंदू परिषद के इंटरनेशनल वर्किंग प्रेसिडेंट आलोक कुमार ने कहा है कि हम इस फिल्म को थिएटर्स में नहीं चलने देंगे। हम नहीं चाहते कि किसी भी तरह से हिंदुओं की धार्मिक आस्था और भावनाओं को ठेस पहुंचे।

    • लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज: गरबा ब्वॉय बन हीरोइन का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं सलमान के बहनोई आयुष शर्मा
      +2और स्लाइड देखें
    • लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज: गरबा ब्वॉय बन हीरोइन का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं सलमान के बहनोई आयुष शर्मा
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×