Home »News» Adnan Sami Files Complaint Against Kuwaiti Immigration For Calling His Staff Indian Dogs

कुवैत एयरपोर्ट पर अदनान सामी की टीम के साथ बदसलूकी, कहा गया- इंडियन डॉग

कॉन्सर्ट 4 मई को कुवैत में हुआ और अदनान इसे लेकर काफी एक्साइटेड थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 07, 2018, 02:50 PM IST

  • कुवैत एयरपोर्ट पर अदनान सामी की टीम के साथ बदसलूकी, कहा गया- इंडियन डॉग
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई.प्लेबैक सिंगर अदनान सामी हाल ही में एक कॉन्सर्ट के लिए कुवैत गए थे। लेकिन वहां उनके स्टाफ के साथ बदसलूकी की गई। खुद अदनान ने इस बात का जिक्र ट्विटर पर किया है। उन्होंने कुछ फोटोज पोस्ट करते लिखा है, "हम तो आपके शहर में प्यार बांटने और अपने इंडियन भाइयों को गले लगाने आए थे। लेकिन कुवैत एयरपोर्ट पर बेवजह मेरे स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया गया और उन्हें इंडियन डॉग्स कहा गया। जब आपसे संपर्क किया गया तो आपने कुछ नहीं किया। कुवैतियों की ऐसा दुर्व्यवहार करने की हिम्मत कैसे हो गई?" इंडियन कल्चरल सोसाइटी ने होस्ट किया था कॉन्सर्ट...

    - कॉन्सर्ट 4 मई को कुवैत में हुआ और अदनान इसे लेकर काफी एक्साइटेड थे। उन्होंने इसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। यह कॉन्सर्ट वहां की इंडियन कल्चरल सोसाइटी की ओर से होस्ट किया गया था।

  • कुवैत एयरपोर्ट पर अदनान सामी की टीम के साथ बदसलूकी, कहा गया- इंडियन डॉग
    +2और स्लाइड देखें

    विदेशमंत्री ने दिया मामले में दखल

    - विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने अदनान सामी के स्टाफ के साथ हुई बदसलूकी के मामले में दखल दिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर अदनान से अपील की कि वे उनसे फोन पर बात करें। जवाब में अदनान ने सुषमा का शुक्रिया अदा करते करते हुए लिखा है, "कंसर्न के लिए आपका शुक्रिया डियर। सुषमा स्वराज का दिल बहुत बड़ा है। वे हमारे संपर्क में हैं और हम लोगों का ख्याल रख रही हैं। मुझे गर्व है कि वे हमारी विदेशमंत्री हैं और हर जगह हमारी फिक्र करती हैं।"

  • कुवैत एयरपोर्ट पर अदनान सामी की टीम के साथ बदसलूकी, कहा गया- इंडियन डॉग
    +2और स्लाइड देखें

    सोफी बोलीं- मैंने भी सहा है यह दर्द

    - अदनान के ट्वीट पर एक्ट्रेस और मॉडल सोफी चौधरी ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का किस्सा सुनाया है। उन्होंने लिखा है, "जब मैं कुवैत गई थी, तब मुझे भी दुर्व्यवहार सहना पड़ा था। एयरलाइन्स इतनी मुश्किल भरी थी कि हमें अपनी फ्लाइट छोड़नी पड़ी थी। बाद में हमने एक अमीरात फ्लाइट बुक करके निकलना पड़ा था।"

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×