Home »TV »Latest Masala» सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, सुसाइड कर लेगी प्रज्ञा, Pragya To Commit Suicide On Show

सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, सुसाइड कर लेगी प्रज्ञा?

सूत्रों ने शो में आगे आनेवाले कुछ बदलावों पर खुलासे किए हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 25, 2018, 05:23 PM IST

सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, सुसाइड कर लेगी प्रज्ञा?

जीटीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' में एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा। शो को आठ साल आगे बढ़ाने के फैसले के बाद अब मेकर्स इसमें कुछ ऐसे ट्विस्ट और टर्न लाने की फ़िराक में हैं जिससे दर्शकों को और ज्यादा ड्रामा देखने को मिले। सूत्रों ने शो में आगे आनेवाले कुछ बदलावों पर खुलासे किए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक,लीड किरदार अभि (शब्बीर अहलूवालिया) की दादी को शो में गोली मार दी जाएगी। इस वजह से अभि और प्रज्ञा(श्रीति झा) का झगड़ा हो जाएगा क्योंकि अभी इसके लिए प्रज्ञा को जिम्मेदार मानेगा। अभि दादी की डेथ से इतना टूट जाएगा कि वह लीप से पहले प्रज्ञा से अपनी शादी तोड़ लेगा और उसे अपनी जिंदगी से बाहर निकाल देगा क्योंकि उसका मानना है कि प्रज्ञा की वजह से ही उसकी फैमिली बिखर गई।

अभि के इस व्यवहार से दुखी प्रज्ञा सुसाइड करने की कोशिश करेगी, लेकिन उन्हें सुसाइड से बचाने के लिए मिशाल रहेजा की एंट्री होगी। अब वो प्रज्ञा को बचा पाएंगे या सुसाइड सफल होगा,ये तो शो देखने के बाद ही मालूम चलेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×